IND vs AFG: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, अगले मैच से बाहर हुआ ये मैच विनर प्लेयर!
Advertisement
trendingNow11907125

IND vs AFG: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, अगले मैच से बाहर हुआ ये मैच विनर प्लेयर!

Indian Cricket Team: टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में बेहतरीन शुरुआत कर चुकी है. ऑस्ट्रेलिया को हराकर टीम अब अगला मैच बुधवार(11 अक्टूबर) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इससे पहले भारतीय टीम के लिए के बड़ी खबर सामने आई है.

IND vs AFG: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, अगले मैच से बाहर हुआ ये मैच विनर प्लेयर!

World Cup 2023, IND vs AFG: टीम इंडिया चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया को मात देखर अब दिल्ली पहुंच चुकी है. यहां अरुण जेटली स्टेडियम में 11 अक्टूबर, बुधवार को भारत और अफगानिस्तान का मुकाबला खेला जाएगा. इससे पहले ही एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के लिए 2023 में अब तक सबसे विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी का इस मैच में खेलना लगभग मुश्किल है.

नहीं खेलेगा सबसे खूंखार बल्लेबाज!

टीम इंडिया को पहले मुकाबले में डेंगू से रिकवर कर रहे शुभमन गिल की कमी जरूर खली थी लेकिन अब उनसे जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. उनके अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में होने वाले टीम के दूसरे वर्ल्ड कप मैच भी खेलने पर संशय बना हुआ है. बता दें कि पहले मुकाबले में उनकी जगह रोहित शर्मा के ईशान किशन ओपनिंग करने उतरे थे.

टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका

अगर शुभमन अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाते हैं तो टीम इंडिया के लिए यह एक बड़ा झटका होगा. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक BCCI के एक सोर्स ने कहा, 'गिल अच्छे से रिकवर कर रहे हैं. वह टीम के साथ दिल्ली जाएंगे और वह टीम के साथ ही रहेंगे. आराम के लिए शुभमन अपने घर चंडीगढ़ नहीं जाएंगे. हमें उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मैदान पर वापस आ जाएंगे और खेलेंगे. अफगानिस्तान के खिलाफ वह खेलेंगे या नहीं यह उनकी अगली रिपोर्ट पर निर्भर करेगा.'

फ्लॉप रहे ओपनर्स

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया के ओपनर्स पूरी तरह से फ्लॉप रहे. रोहित शर्मा और ईशान किशन टीम के लिए ओपन करने आए थे लेकिन दोनों ही बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इसके बाद श्रेयस अय्यर भी बिना खाता खोले आउट हो गए. एक समय पर भारत का स्कोर 2 रन पर 3 विकेट था लेकिन विराट कोहली(85) और केएल राहुल(97*) की सूझबूझ भरी साझेदारी ने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2023 की पहली जीत दिलाई.

(ANI एजेंसी इनपुट)

Trending news