सौरव गांगुली से हो गई मिस्टेक, बोले भज्जी माफ कर दो
Advertisement

सौरव गांगुली से हो गई मिस्टेक, बोले भज्जी माफ कर दो

हरभजन की फोटो पर ऐसा क्या कह दिया सौरव गांगुली ने कि मांगनी पड़ी माफी

हरभजन सिंह ने अपने अकाउंट पर ये तस्वीर पोस्ट की थी. फोटो  : ट्विटर

नई दिल्ली : टीम इंडिया के सबसे कामयाब कप्तानों में शामिल सौरव गांगुली और टीम इंडिया के टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह लंबे समय तक साथ साथ टीम के लिए खेले हैं. खुद हरभजन सिंह ये मानते हैं कि उनके करिअर में दादा यानी सौरव गांगुली का बहुत बड़ा योगदान है. दरअसल सौरव की कप्तानी में भज्जी को टर्बनेटर का दर्जा हासिल हुआ. अब सौरव क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, और हरभजन टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर हैं.

  1. हरभजन ने पोस्ट की थी अपने परिवार की फोटो
  2. इस पर किया था सौरव गांगुली ने कमेंट
  3. दादा ने गलती से भज्जी की बेटी को समझ लिया बेटा
  4.  

फिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि दादा को भज्जी से माफी मांगनी पड़ गई. दरअसल मामला सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह के द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर से जुड़ा हुआ है. हरभजन ने सोमवार को हरमंदिर साहिब (गोल्डन टेंपल) की एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें वह अपनी अपनी पत्नी गीता बसरा और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की.

सौरव गांगुली ने भज्जी को इस पोस्ट पर शुभकामनाएं दीं. लेकिन उन्होंने एक गड़बड़ कर दी. सौरव ने लिखा, बेटा बहुत सुंदर है भज्जी. बहुत प्यार देना.

लेकिन जैसे ही उन्हें ये अहसास हुआ कि हरभजन सिंह बेटे नहीं बल्कि बेटी के पिता बने हैं, तो उन्होंने भज्जी से तुरंत माफी भी मांग ली.

दादा ने लिखा, माफ करना भज्जी बेटी बहुत सुंदर है. बिल्कुल पुराने भज्जी की तरह. दादा के इस ट्वीट पर हरभजन ने भी तुरंत ट्वीट किया. हरभजन ने दादा की शुभकामनाओं के लिए उन्हें तुरंत धन्यवाद दिया. और उम्मीद की कि वह दोनों जल्द ही मिलेंगे.

वैसे हरभजन और उनके परिवार की इस फोटो पर सोशल मीडिया पर उनके हजारों फैंस ने भी शुभकामनाएं दीं.

Trending news