SRH vs GT: हैदराबाद की चमकी किस्मत, बिना खेले मिला प्लेऑफ का टिकट, RCB vs CSK मैच पर गहरा असर
Advertisement
trendingNow12251218

SRH vs GT: हैदराबाद की चमकी किस्मत, बिना खेले मिला प्लेऑफ का टिकट, RCB vs CSK मैच पर गहरा असर

SRH vs GT: प्लेऑफ की रेस में हैदराबाद की तकदीर मुस्कुरा चुकी है. 13वें मुकाबले में गुजरात को टक्कर देने उतरी पैट कमिंस की टीम को बिना खेले ही प्लेऑफ का टिकट मिल गया है. घनघोर बारिश के चलते एक तरफ हैदराबाद ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया, तो दूसरी तरफ दो टीमों का प्लेऑफ से पत्ता कट गया है. 

 

SRH vs GT

SRH vs GT: प्लेऑफ की रेस में हैदराबाद की तकदीर मुस्कुरा चुकी है. 13वें मुकाबले में गुजरात को टक्कर देने उतरी पैट कमिंस की टीम को बिना खेले ही प्लेऑफ का टिकट मिल गया है. घनघोर बारिश के चलते हैदराबाद और गुजरात के बीच मुकाबला रद्द हुआ. जिसके बाद हैदराबाद प्लेऑफ के क्वालीफाई कर चुकी है तो दूसरी तरफ दो टीमों का इस से पत्ता कट गया है. प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली हैदराबाद तीसरी टीम बनी है. बारिश का असर चेन्नई और आरसीबी के बीच महामुकाबले पर गहरा असर पड़ा है. 

RCB vs CSK होगा नॉकआउट

प्लेऑफ के लिए दो टीमों के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं. जिसमें टेबल टॉपर कोलकाता और दूसरी टीम राजस्थान है. अब हैदराबाद ने तीसरे नंबर के लिए क्वालीफाई कर लिया है. चौथी टीम आरसीबी और चेन्नई के बीच मुकाबले के बाद तय होगी. चिन्नास्वामी में जो भी टीम जीत दर्ज करती है उसके लिए प्लेऑफ के दरवाजे खुल जाएंगे. मुकाबला रद्द होने के बाद हैदराबाद के पास 13 मैच में 15 प्वाइंट हो चुके हैं.

दिल्ली और लखनऊ बाहर

दिल्ली और लखनऊ की टीमें प्लेऑफ की रेस में लगातार बनी हुई थी. लेकिन बारिश के चलते हैदराबाद को एक प्वाइंट मिला और दिल्ली और लखनऊ का प्लेऑफ की रेस से पत्ता कट गया. हैदराबाद के पास एक और मुकाबला बाकी है. प्लेऑफ से बाहर हो चुकी पंजाब के खिलाफ हैदराबाद 19 मई को लीग राउंड का आखिरी मैच खेलेगी. 

21 मई को होगा पहला क्वालीफायर मैच

18 मई को आरसीबी और चेन्नई के बीच मुकाबले के बाद प्लेऑफ के लिए चारो टीमों के नाम सामने आ जाएंगे. पहला क्वालीफायर मुकाबला 21 मई को होगा, इसके बाद 22 मई को एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा. क्वालीफायर-2 24 मई को होगा जबकि आईपीएल 2024 का फाइनल मैच 26 मई को खेला जाना है. 

Trending news