आतंकी हमले के 8 साल बाद पाक में फिर क्रिकेट खेल सकता है श्रीलंका
Advertisement
trendingNow1340854

आतंकी हमले के 8 साल बाद पाक में फिर क्रिकेट खेल सकता है श्रीलंका

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिये कार्यक्रम जारी किया जो 28 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगी. इस श्रृंखला में दो टेस्ट मैच शामिल हैं जिसमें दुबई में एक दिन रात्रि, पांच वनडे और तीन टी20 मैच शामिल हैं.

अंतिम मैच लाहौर में सुरक्षा इंतजाम को देखकर खेला जायेगा. (फाइल फोटो)

कराची: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड 29 अक्टूबर को लाहौर में एक ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने पर सहमत हो गया है लेकिन ऐसा तभी होगा जब अगले हफ्ते विश्व एकादश का पाकिस्तान दौरा सफलतापूर्वक समाप्त होगा.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिये कार्यक्रम जारी किया जो 28 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगी. इस श्रृंखला में दो टेस्ट मैच शामिल हैं जिसमें दुबई में एक दिन रात्रि, पांच वनडे और तीन टी20 मैच शामिल हैं.इनमे से अंतिम मैच लाहौर में सुरक्षा इंतजाम को देखकर खेला जायेगा.

गौरतलब है कि साल 2009 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान श्रीलंकन टीम पर लाहौर में आतंकी हमला हुआ था जिसके बाद से ही वहां अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर काले बादल छाए हुए हैं लेकिन पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच खेली जा रही सीरीज से पाकिस्तान अपने यहां अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक बार फिर नई संभावनाए तलाश रहा है. बता दें कि पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है.

 

Trending news