सुरेश रैना फ्लॉप, लेकिन उत्तर प्रदेश ने मुंबई को रौंदा
Advertisement

सुरेश रैना फ्लॉप, लेकिन उत्तर प्रदेश ने मुंबई को रौंदा

राष्ट्रीय टीम में वापसी की कवायदों में लगे रैना को एक बार फिर निराशा हाथ लगी. सिर्फ नौ रन बना कर वह मध्यम गति के गेंदबाज अंजदीप लाड के शिकार बने. 

राष्ट्रीय टीम में वापसी की कवायदों में लगे रैना को एक बार फिर निराशा हाथ लगी (फाइल फोटो)

चेन्नई: भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे सुरेश रैना एक बार फिर नाकाम रहे लेकिन उनकी कप्तानी में उत्तर प्रदेश ने मुंबई को पांच विकेट से रौंद कर बुची बाबू स्मृति अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली.ग्रुप डी के इस मैच में 236 रन का पीछा करने उतरी उत्तर प्रदेश की टीम ने कल के स्कोर एक विकेट पर 43 रन से आगे खेला शुरू किया लेकिन कल के नाबाद बल्लेबाज मोहम्मद सैफ (28 रन) जल्द ही पेवेलियन लौट गये.

राष्ट्रीय टीम में वापसी की कवायदों में लगे रैना को एक बार फिर निराशा हाथ लगी. सिर्फ नौ रन बना कर वह मध्यम गति के गेंदबाज अंजदीप लाड के शिकार बने. वह टीम के पहले मैच में भी फ्लॉप रहे थे.एकलव्य द्विवेदी और अक्षदीप नाथ ने 118 रन की साझेदारी कर उत्तर प्रदेश की जीत को सुनिश्चित किया.

ग्रुप ए के एक मैच में केरल ने केएम आसिफ (22 रन पर छह विकेट) की धारदार गेंदबाजी के दमपर असम को 240 रनों से करारी शिकस्त दी.हरियाणा ने ग्रुप बी के एक रोचक मुकाबले में सौराष्ट्र को हराया. रोहित शर्मा के 85 रन की बदौलत हरियाणा यह मैच एक विकेट से जीता.

ग्रुप सी के मैच में हैदराबाद ने बड़ौदा को छह विकेट से पराजित किया. बड़ौदा के 308 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद ने तनमय अग्रवाल (77), के सुमंत(82) और के रोहित रायडू (65 नाबाद) के अर्धशतकों की मदद से लक्ष्य को आसानी से पा लिया.

Trending news