T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा की कलाई में लगी चोट
Advertisement
trendingNow11430490

T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा की कलाई में लगी चोट

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार 10 नवंबर को खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. हिटमैन रोहित शर्मा को कलाई में चोट लगी है. 

T20 World Cup:  इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा की कलाई में लगी चोट

Rohit Sharma Injured: इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार 10 नवंबर को खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. हिटमैन रोहित शर्मा को कलाई में चोट लगी है. 

टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका

दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान कलाई में चोट लग गई. कप्तान रोहित शर्मा को दाहिने हाथ की कलाई पर चोट लगी है. हालांकि अभी रोहित शर्मा ने फिर से प्रैक्टिस शुरू कर दी है. कप्तान रोहित शर्मा की चोट कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता.  

चोट लगने के बाद तुरंत रोक दी प्रैक्टिस

कलाई में चोट लगने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने तुरंत बल्लेबाजी प्रैक्टिस रोक दी थी. भारतीय क्रिकेट फैंस ये दुआ करेंगे कि कप्तान रोहित शर्मा की ये चोट ज्यादा गंभीर नहीं हो, वरना इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.  

रोहित शर्मा के बल्ले से पांच मैचों में 89 रन निकले

रोहित शर्मा की अगर चोट गंभीर हुई तो ये टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा झटका साबित होगा, क्योंकि कप्तानी और बल्लेबाजी में 'हिटमैन' का कोई सानी नहीं हैं. मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से पांच मैचों में 89 रन निकले हैं. 

(किरण चोपड़ा)

Trending news