Team India: शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर! BCCI ने एक मैच खिलाकर अचानक किया बाहर
Advertisement
trendingNow11747313

Team India: शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर! BCCI ने एक मैच खिलाकर अचानक किया बाहर

Indian Team Cricketer: भारत के एक युवा क्रिकेटर का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होता नजर आ रहा है. BCCI ने इस खिलाड़ी को सिर्फ एक वनडे मैच में मौका देकर टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब इस युवा क्रिकेटर को दोबारा कब टीम इंडिया में मौका मिलेगा ये कहना बहुत मुश्किल है. 

Team India: शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर! BCCI ने एक मैच खिलाकर अचानक किया बाहर

Team India News: भारत के एक युवा क्रिकेटर का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होता नजर आ रहा है. BCCI ने इस खिलाड़ी को सिर्फ एक वनडे मैच में मौका देकर टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब इस युवा क्रिकेटर को दोबारा कब टीम इंडिया में मौका मिलेगा ये कहना बहुत मुश्किल है. बता दें कि भारतीय टीम के सेलेक्टर्स ने तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को अचानक टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. कुलदीप सेन वही तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में अपने वनडे इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. कुलदीप सेन उस मैच में फ्लॉप साबित हुए थे. उस मैच के बाद इस तेज गेंदबाज को टीम इंडिया में सेलेक्शन के लिए सेलेक्टर्स पूछ ही नहीं रहे हैं.  

शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर!

दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में अपने वनडे डेब्यू पर कुलदीप सेन ने जिस तरह अपनी गेंदबाजी पर रनों का बहाव बहा दिया था, उसने टीम इंडिया को मैच से बाहर कर दिया था. बांग्लादेश के खिलाफ उस वनडे मैच में टीम इंडिया 186 रनों के स्कोर का बचाव कर सकती थी, लेकिन कुलदीप सेन की घटिया गेंदबाजी की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया. उस वनडे मैच के बाद से कुलदीप सेन को फिर एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला.

BCCI ने एक मैच खिलाकर अचानक किया बाहर

कुलदीप सेन बुरी तरह फिसड्डी साबित हुए. कुलदीप सेन बांग्लादेश के खिलाफ उस वनडे मैच में बेहद महंगे साबित हुए थे. बांग्लादेश के खिलाफ उस वनडे मैच में कुलदीप सेन ने सिर्फ 5 ओवरों की गेंदबाजी में ही 37 रन लुटा दिए थे. कुलदीप सेन को 2 विकेट्स भले ही मिल गए थे, लेकिन उन्होंने 7.40 के इकॉनोमी रेट से रन लुटा दिए थे, जो टीम इंडिया के लिए काफी नुकसानदायक साबित हुआ था. वनडे क्रिकेट में 7.40 का इकॉनोमी रेट बेहद घटिया प्रदर्शन माना जाता है. पिछले साल दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को बड़े भरोसे के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका दिया, लेकिन इस खिलाड़ी ने उस भरोसे को बुरी तरह तोड़ दिया. 

Trending news