T20 World Cup: 'अगर मैं चीफ सेलेक्टर होता तो..', इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिलने पर मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11349536

T20 World Cup: 'अगर मैं चीफ सेलेक्टर होता तो..', इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिलने पर मचा बवाल

Team India For T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, जिसमें सेलेक्टर्स ने अपने कुछ फैसलों से बवाल मचा दिया है. बता दें कि 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. 

Team India

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, जिसमें सेलेक्टर्स ने अपने कुछ फैसलों से बवाल मचा दिया है. बता दें कि 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. एक खिलाड़ी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में मौका नहीं मिलने पर सवाल खड़े हो गए हैं.     

टी20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिलने पर मचा बवाल 

टीम इंडिया के पूर्व चीफ सेलेक्टर के. श्रीकांत ने अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में मौका नहीं मिलने पर गुस्सा जाहिर किया है. बता दें कि मोहम्मद शमी की जगह तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना गया है, जिससे के. श्रीकांत खुश नहीं हैं. 

'अगर मैं चीफ सेलेक्टर होता तो..'

पूर्व चीफ सेलेक्टर के. श्रीकांत ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ के कार्यक्रम ‘फॉलो द ब्लूज’ पर कहा, ‘अगर मैं चयन समिति का मौजूदा अध्यक्ष होता, तो शमी निश्चित रूप से टीम में होते.’

इस दिग्गज ने जाहिर किया गुस्सा 

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज के. श्रीकांत ने कहा, ‘हम टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेलेंगे, शमी के पास गति और उछाल प्राप्त करने की क्षमता है. वह स्विंग हासिल कर शुरुआती विकेट ले सकते हैं. मैं हर्षल पटेल के बजाय शमी को टीम में रखता.’ श्रीकांत ने कहा, ‘इसमें कोई संदेह नहीं कि हर्षल पटेल एक अच्छे गेंदबाज हैं, लेकिन परिस्थितियों के मुताबिक मोहम्मद शमी बेहतर खिलाड़ी है.’

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया    

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विककीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी - मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news