विराट-अनुष्का के सपोर्ट में आए केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू, अरहान सिंह की मां को दिया करारा जवाब
Advertisement

विराट-अनुष्का के सपोर्ट में आए केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू, अरहान सिंह की मां को दिया करारा जवाब

विराट कोहली के शेयर किए इस वीडियो को पब्लिसिटी स्टंट बताने वालों को केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने करारा जवाब दिया है. 

यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविवार (16 जून) को अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में अनुष्का शर्मा लग्जरी गाड़ी में बैठे एक लड़के को सड़क पर प्लास्टिक की बोतल फेंकने के लिए डांट लगा रही थीं. अनुष्का उस लड़के से कहती हुई नजर आ रही थीं- 'आप सड़क पर कचरा क्‍यों फेंक रहे हैं? आप प्‍लास्टिक क्‍यों सड़क पर फेंक रहे हैं? आगे से ध्‍यान रखना, आप सड़क पर ऐसे प्‍लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते.' विराट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा था- 'इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्‍हें सही तरह समझाया. महंगी कार में सफर करते हैं और इनका दिमाग खराब है. क्‍या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं? जी हां, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए देखते हैं तो ऐसा ही करें तो जागरूकता फैलाएं.'

  1. विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था
  2. अनुष्का शर्मा ने सड़क पर कूड़ा फेंकने के लिए एक लड़के को डांट लगाई थी
  3. अरहान सिंह की मां ने इस वीडियो को चीप पब्लिसिटी स्टंट बताया था

विराट कोहली के इस वीडियो में अनुष्का ने जिस लड़के को डांट लगाई थी, वह सामने आया. अरहान सिंह नाम के शख्स ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को क्रेजी पर्सन बताया. अरहान के बाद उनकी मां ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए विराट-अनुष्का के इस वीडियो को चीप पब्लिसिटी स्टंट बताया. सोशल मीडिया पर भी लोग विराट कोहली के इस वीडियो पर बंटते हुए नजर आए. कुछ ने इसे एक अच्छा कदम बताया तो वहीं कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट ही बताया. 

विराट कोहली के शेयर किए इस वीडियो को पब्लिसिटी स्टंट बताने वालों को केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने अनुष्का-विराट के कदम की तारीफ करते हुए सड़क पर कचरा फेंकने वाले उस शख्स को फटकार लगाई है और साथ ही अरहान की मां और उन लोगों को भी जवाब दिया है जो इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. 

मंत्री किरण रिजिजू विराट-अनुष्का के समर्थन में एक ट्वीट किया है. उन्होंने- ''क्या सच में विराट और अनुष्का को पब्लिसिटी की जरूरत है. वे तो खुद प्राइवेसी चाहते होंगे. हमारा बर्ताव हमारी मानसिकता को दर्शाता है. नागरिक भावना सामाजिक नैतिकता है और नैतिक व्यवहार पैसे और शिक्षा से नहीं आता है. आइए भारत को साफ रखें. #SwachhBharat.''

बता दें कि इस वीडियो पर करण जौहर ने भी अनुष्का शर्मा को सपोर्ट किया था. उन्होंने लिखा, बहुत बढ़िया, This is the order of the day!!

पेटा इंडिया ने भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस कदम की सराहना करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा था.

बता दें कि स्वच्छ भारत अभियान से खेल, बॉलीवुड और दूसरी फील्ड के सेलिब्रिटी भी जुड़े हुए हैं.

Trending news