WATCH: भारत की हार पर इस नन्हे मुन्हे बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल, चुप कराती मां का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11968782

WATCH: भारत की हार पर इस नन्हे मुन्हे बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल, चुप कराती मां का वीडियो वायरल

World Cup 2023 Final, IND vs AUS: भारत का ICC वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाने का सपना एक बार फिर अधूरा रह गया. ऑस्ट्रेलिया ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चैंपियन परफॉरमेंस दिखते हुए छठी बार यह खिताब अपने नाम कर लिया. भारत की हार से टूटा एक नन्हा मुन्ना से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. 

WATCH: भारत की हार पर इस नन्हे मुन्हे बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल, चुप कराती मां का वीडियो वायरल

Little Boy Crying after India lost WC final 2023: भारत का ICC वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाने का सपना एक बार फिर अधूरा रह गया. ऑस्ट्रेलिया ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चैंपियन परफॉरमेंस दिखते हुए छठी बार यह खिताब अपने नाम कर लिया. भारत की हार से टूटा एक नन्हा मुन्ना से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में बच्चा फूट-फूटकर रोता नजर आ रहा. बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए अहमदाबाद की पिच पर भारतीय बल्लेबाज ने 240 पर ऑलआउट हुए. इसके बाद कंगारुओं ने 4 विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाकर खिताबी मैच में जीत दर्ज कर ली.

बच्चे का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीवी पर भारत को फाइनल में हारते देख बुरी तरह रोने लगता है. पास बैठी उसकी मां चुप कराती नजर आती है. वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया गया है. जाहिर सी बात है करोड़ों भारतीयों की उम्मीद थी कि टीम इंडिया 12 साल बाद वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रचेगी, लेकिन ऐसा न हो सका. ऑस्ट्रेलिया ने टीम और फैंस दोनों के मंसूबों पर पानी फेर दिया.

ट्रैविस हेड की मैच विनिंग पारी

गेंदबाजी करते हुए भारत ने जीत का पूरा माहौल बना दिया था जैसे अब तक टूर्नामेंट में टीम करती आई थी. ऑस्ट्रलोया के 47 रन पर 3 विकेट गिर चुके थे, लेकिन इसके वाद ट्रैविस हेड ने भारत को वापसी का कोई मौका नहीं दिया. वह एक तरह से ताबड़तोड़ शॉट्स लगाते चले गए. वहीं, उनका साथ मार्नस लाबुशेन ने दिया. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 192 रनों की बड़ी साझेदारी हुई, जिसने भारत से जीत छीन ली. हेड ने 120 गेंदों में 137 रनों की मैच विनिंग नॉक खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 15 चौके और 4 छक्के निकले. लाबुशेन 58 रन बनाकर नाबाद रहे. मैक्सवेल के बल्ले से विनिंग रन निकले. उन्होंने दो रन लेकर टीम को मैच जिताया. 

ट्रॉफी का इंतजार हुआ और लंबा...

टीम इंडिया इस हार के साथ ही एक बार फिर वर्ल्ड कप का खिताब जीतने से चूक गई. 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाई थी. इसके बाद से अब तक टीम वर्ल्ड कप नहीं जीत सकी है. मौजूदा टूर्नामेंट में टीम के पास शानदार मौका था, लेकिन एन मौके पर आकर टीम अच्छा खेल न दिखा सकी और खिताबी जंग में हार गई. अब टीम का यह ट्रॉफी जीतने का इंतजार 4 साल और बढ़ गया गया है.

Trending news