VIDEO: वसीम अकरम ने दी थी टिप्स, अर्जुन तेंदुलकर ने फेंकी उनके जैसी इन स्विंगर!
Advertisement

VIDEO: वसीम अकरम ने दी थी टिप्स, अर्जुन तेंदुलकर ने फेंकी उनके जैसी इन स्विंगर!

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी के टिप्स दिए हैं.

अर्जुन तेंदुलकर ने श्रीलंका के खिलाफ लिया पहला इंटरनेशनल विकेट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आज यानि 17 जुलाई को अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेल रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर भारत की अंडर-19 टीम में बतौर ऑलरांउडर शामिल हैं. भारत की अंडर-19 टीम और श्रीलंका की अंडर-19 टीम के बीच कोलंबो में चार दिवसीय मैच खेला जा रहा है. मैच के पहले दिन ही अर्जुन ने अपना पहला इंटरनेशनल विकेट लिया. इस विकेट को लेते ही अर्जुन सोशल मीडिया पर छा गए हैं. हर किसी की जुबान पर अब अर्जुन का ही नाम है. अर्जुन की इस सफलता पर उन्हें और उनके पिता सचिन तेंदुलकर को जमकर बधाइयां मिल रही हैं.

  1. अर्जुन तेंदुलकर भारत की अंडर-19 टीम में शामिल हैं
  2. 18 साल के अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं
  3. केवल चार दिवसीय मैच खेलेंगे अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर ने भारत की तरफ से गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत की और अपनी 12वीं गेंदबाज पर श्रीलंका टीम के सलामी बल्लेबाज कामिल को अपना शिकार बनाया. 11 गेंदों में 2 चौकों के साथ 9 रन बनाने वाले कामिल को अर्जुन ने पवेलियन की राह दिखाई. कामिल अर्जुन की शानदार इन स्विंग से चकमा खा गए और एलबीडब्ल्यू आउट हुए. 

अर्जुन तेंदुलकर की इस गेंद को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी गेंदबाजी की तुलना फैन्स ने वसीम अकरम के साथ शुरू कर दी है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने श्रीलंकाई बल्लेबाज कामिल को जिस गेंद पर आउट किया. उस गेंद को कुछ फैन्स वसीम अकरम जैसी भी बता रहे हैं. 

यहां देखिए, वसीम अकरम की कुछ बेहतरीन स्विंग बॉल के नमूने

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी के टिप्स दिए हैं. वसीम अकरम ने अपने इंटरव्यू में अर्जुन को जुनूनी बताया था. अकरम ने अर्जुन को फिटनेस और कलाई की स्थिति को लेकर कुछ टिप्स दी थीं. इसके साथ ही यह भी बताया था कि दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए गेंद को अंदर कैसे लाया जाता है. वसीम अकरम और अर्जुन तेंदुलकर की मुलाकात 2015 में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए मैच से पहले हुई थी.

Trending news