VIDEO: इंग्लैंड में फ्लॉप टीम इंडिया के बीच छा गए अक्षर पटेल, ऐसे मचाया धमाल
Advertisement

VIDEO: इंग्लैंड में फ्लॉप टीम इंडिया के बीच छा गए अक्षर पटेल, ऐसे मचाया धमाल

अक्षर पटेल को एशिया कप 2018 के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. 

काउंटी क्रिकेट में अक्षर पटेल ने 7 विकेट लेकर मचाया धमाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे पर टी-20 सीरीज जीत के साथ आगाज करने वाली टीम इंडिया लगातार फ्लॉप साबित हो रही है. पहले वन-डे सीरीज में हार के बाद अब टेस्ट सीरीज में भी भारत को हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर गेंद और बल्ले दोनों से ही फ्लॉप रही है. गिनती के कुछ खिलाड़ियों को छोड़ दें तो बाकी सभी का परफॉर्मेंस बेहद खराब रहा है. टीम इंडिया एक बार फिर से खुद को भारत के बाहर साबित करने में नाकाम रही है, लेकिन इस बीच इंग्लैंड में एक भारतीय क्रिकेटर का डंका जमकर बोल रहा है और यह क्रिकेटर हैं- अक्षर पटेल.

दरअसल, भारत के ही बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं और बेहद शानदार परफॉर्म भी कर रहे हैं. अक्षर इंग्लिश काउंटी डरहम के लिए खेल रहे हैं और अपनी शानदार गेंदबाजी से इंप्रेस भी कर रहे हैं. 

हाल ही में भारतीय ऑल राउंडर अक्षर पटेल ने काउंटी चैंपियनशिप में डरहम की तरफ से खेलत हुए वार्कविकशायर के खिलाफ सात विकेट लिए. अक्षर ने 27.4 ओवरों में एक मेडेन रखते हुए 54 रन देकर 7 विकेट झटके. उनकी टीम की काउंटी चैंपियनशिप में यह चौथी जीत रही. जिन सात खिलाड़ियों को अक्षर ने आउट किया उनमें इयान बैल, टिम एम्ब्रोस और वार्कविकशायर के कप्तान जीतन पटेल भी शामिल थे. 

अक्षर पटेल ने एक खिलाड़ी को अपनी ही गेंद पर कैच आउट किया. बल्लेबाज ने गेंद को शॉर्ट लेग पर खेलने की कोशिश की. गेंद फील्डर से टकराकर पटेल के पास पहुंची और पटेल ने उसे कैच कर लिया. अक्षर पटेल के इस कैच को आईसीसी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

वार्कविकशायर के खिलाफ हाल ही में खत्म हुए मुकाबले में उन्होंने नौ विकेट लिए और 22 रन भी बनाए. इस दौरान उन्होंने मैच की तीसरी पारी में सात विकेट लिए. अक्षर ने इस मैच में रॉयन साइटबॉटम को शानदार तरीके से आउट किया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है.

बता दें कि 24 वर्षीय अक्षर पटेल भारत की तरफ से 38 वन-डे और 11 टी-20 खेल चुके हैं. वन-डे में अक्षर पटेल 45 विकेट ले चुके हैं. वह जून के मध्य से इंग्लैंड में हैं. वह इंडिया ए की तरफ से भी खेले हैं. अक्षर पटेल को एशिया कप 2018 के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. 

Trending news