VIDEO: केएल राहुल ने DRS लेने में विराट कोहली को किया कन्फ्यूज
Advertisement

VIDEO: केएल राहुल ने DRS लेने में विराट कोहली को किया कन्फ्यूज

मिडविकेट पर खड़े केएल राहुल दौड़ते हुए आए और विराट को यकीन से कहा कि आउट है. यानी उन्हें विश्वास था कि गेंद ने हेड के बल्ले को छुआ है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने 72 रन बनाए (PIC : Reutets)

नई दिल्ली: चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 40) और कप्तान विराट कोहली (34) की सधी हुई साझेदारी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की अपनी दूसरी पारी में शनिवार (8 दिसंबर) को तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 151 रन बना लिए हैं. एडिलेड ओवल मैदान पर जारी मैच में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे (1) नाबाद लौटे हैं. 

  1. भारत-ऑस्ट्रेलिया का पहला टेस्ट एडिलेड में खेला जा रहा है
  2. भारत ने पहली पारी में 250 रन बनाए
  3. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 235 रन बनाए

भारतीय टीम ने दिन की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी को 235 रनों पर समाप्त करने के साथ की. ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड (72) ने सबसे अधिक रन बनाए. ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान केएल राहुल ने भारत का एक रिव्यू खराब करवाया. ट्रेविस हेड के विकेट के दौरान केएल राहुल विराट कोहली को कन्फ्यूज करते हुए दिखाई दिए. 

VIDEO: एडिलेड में तीसरे दिन भी स्लेजिंग जारी, अब केएल राहुल से उलझे पैट कमिंस

दरअसल, एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन मोहम्मद शमी की एक गेंद ट्रेविस हेड के बल्ले से लगकर गेंद ऋषभ पंत के गलव्स में पहुंची. ऋषभ पंत ने अपने दाईं ओर गिरते हुए इस लो कैच को पकड़ लिया. मोहम्मद शमी को पूरा विश्वास था कि उन्हें विकेट मिल गई है, लेकिन अंपायर्स को लगा कि गेंद ने बल्ले का किनारा नहीं लिया है. 

VIDEO: मस्ती के मूड में दिखे विराट कोहली, मैदान पर किया RAIN DANCE

स्लिप में खड़े विराट कोहली ने मोहम्मद शमी की ओर देखा. वह अपनी अपील को लेकर कन्वींस थे. तब कोहली ने ऋषभ पंत से पूछा, लेकिन वह कुछ अनिश्चित दिखाई दिए. तभी वहां मिडविकेट पर खड़े केएल राहुल दौड़ते हुए आए और विराट को यकीन से कहा कि आउट है. यानी उन्हें विश्वास था कि गेंद ने हेड के बल्ले को छुआ है. 

विराट कोहली ने केएल राहुल के कहने के बाद रिव्यू ले लिया. रिप्ले में दिखा कि गेंद ने बल्ले का किनारा नहीं लिया था. ट्रेविस हेड नॉट आउट बने रहे. यह वाकया पारी के 55वें ओवर में हुआ, जब हेड 14 और हैंड्सकॉम्ब 33 रन बनाकर खेल रहे थे. इसके बाद हेड ने शानदार 72 रनों की पारी खेली. 

drs_edit_0 from ashwin Ravi on Vimeo.

बता दें कि भारत के लिए इस पारी में रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह ने तीन-तीन विकेट हासिल किए. इसके अलावा इशांत शर्मा और मोहम्मग शमी को दो-दो सफलताएं मिली.

Trending news