VIDEO : विराट कोहली ने क्यों आशीष नेहरा और ब्रेंडन मैकुलम को बता दिया 'यूजलेस'
Advertisement

VIDEO : विराट कोहली ने क्यों आशीष नेहरा और ब्रेंडन मैकुलम को बता दिया 'यूजलेस'

इस समय ये विराट कोहली, आशीष नेहरा और कीवी खिलाड़ी ब्रेंडन मैकुलम आईपीएल में बेंगलोर टीम से जुड़े हुए हैं.

VIDEO : विराट कोहली ने क्यों आशीष नेहरा और  ब्रेंडन मैकुलम को बता दिया 'यूजलेस'

नई दिल्ली : टीम इंडिया और आईपीएल में बेंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का कितना सम्मान करते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है. विराट के कारण ही आशीष नेहरा अपना आखिरी मैच अपने होमग्राउंड दिल्ली में खेल पाए. अब वह बेंगलोर टीम के मेंटर की हैसियत से विराट के साथ काम कर रहे हैं. अब विराट ने आशीष नेहरा और टीम में सलामी बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम को यूजलेस बता दिया है.

  1. विराट बेंगलोर टीम के कप्तान हैं
  2. नेहरा टीम के मेंटर के रूप में जुड़े हैं
  3. ब्रेंडन मैकुलम टीम के सलामी बल्लेबाज हैं

ये है ना चौंकाने वाली बात. लेकिन ये सच है. इन दोनों को ऑन कैमरा विराट ने यूजलेस बता दिया. लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा कुछ नहीं है. दरअसल ये सब कुछ हुआ एक गेम शो के दौरान. इस गेम में विराट कोहली के अलावा आशीष नेहरा और ब्रेंडन मैकुलम ने हिस्सा लिया.

VIDEO : केएल राहुल का बर्थडे सेलिब्रेशन, गेल का यह रूप देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

‘रॉन्ग इन 60 सेकेंड्स’ (Wrongin60seconds) नाम के शो के दौरान विराट ने आशीष नेहरा और ब्रेंडन मैकुलम को यूजलेस कहा. दरअसल इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों से कुछ रोचक सवाल पूछे जाते हैं, जिनका उन्हें अपने अंदाज में जवाब देना होता है. इस बार इस शो में आशीष नेहरा और ब्रैंडन मैक्कुलम से सवाल पूछे विराट कोहली ने.  

इस शो का फॉर्मेट थोड़ा अलग है. इसमें पहले बिना सवाल पूछे उसके जवाब बताए जाते हैं. प्रतिभागियों से अपने जवाब चुनने को कहा जाता है. इसके बाद उनसे सवाल पूछा जाता है. इस शो के नियम अनुसार पहले राउंड में विराट ने दोनों ही खिलाड़ियों कुछ ऑप्शन दिए. ये थे- नागिन डांस, सो जाते हैं, गंगनम स्टाइल, जासूसी करते हैं, या लंच करते हैं.

इसके बाद विराट कोहली ने पूछा कि आप रात में क्या करते हैं? मैकुलम ने कहा, वह जासूसी करते हैं. जबकि नेहरा ने कहा कि वो रात में नागिन डांस करते हैं. इसके बाद विराट कोहली ने कहा कि आप दोनों गलत हैं. ये ‘यूजलेस’ प्रतिभागी हैं. इसके बाद विराट कोहली ने शो में उनसे कुछ और मजेदार सवाल पूछे, जिनके जवाब भी दोनों ने अपने ही अंदाज में दिए. 

Trending news