VIDEO: मुंबई पहुंचे WWE सुपरस्टार का हुआ इंडियन स्वागत, वरुण धवन ने दिखाई साथ में मसल्स
Advertisement

VIDEO: मुंबई पहुंचे WWE सुपरस्टार का हुआ इंडियन स्वागत, वरुण धवन ने दिखाई साथ में मसल्स

मशहूर WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रॉमैन का भारत पहुंचते ही जबरदस्त परंपरागत स्वागत हुआ, वरुण धवन ने उनसे जिम में मुलाकात की.

वरुण धवन ने अपने चहेते WWE रेस्लर से मुलाकात कर तस्वीरें खिंचवाईं. (फोटो : Twitter)

नई दिल्ली : वर्ल्ड रेस्लिंग इंटरटेंमेंट (WWE) के स्टार्स की भारत में खासी लोकप्रियता है. डब्ल्यूडबल्यूई चैम्पियन्स के मुकाबले भी भारत में आयोजित किए जाते रहते हैं. पिछले दिनों ही डब्ल्यूडब्ल्यू चैंपियन जिंदर महल और ट्रिपल एच के बीच मुकाबला के प्रति भी भारत के फैंस ने जबरदस्त उत्साह दिखाया. इन स्टार्स की लोकप्रियता का ताजा उदाहरण देखने को मिला जब WWE के सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रॉमैन हाल ही में  भारत आए. भारत में फिल्म स्टार वरुण धवन ने अपने चहेते स्टार के साथ मसल्स दिखाते हुए तस्वीरें भी खिंचवाई.

  1. WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रॉमैन भारत पहुंचे
  2. मुंबई में हुआ जबरदस्त परंपरागत स्वागत
  3. वरुण धवन ने जिम में की स्ट्रॉमैन से मुलाकात

स्ट्रॉमैन 19 से 21 जुलाई तक हैदराबाद और मुंबई में रहे. मुंबई पहुंचते ही उनके फैंस ने उनका शानदार स्वागत किया. उनके होटल में भी उनका भारतीय परंपरा के अनुरूप स्वागत किया गया. 

स्ट्रॉमैन रविवार को एक टेलीविजन शो डब्ल्यूडब्ल्यूई संडे धमाल’ में  के विशेष शो में नजर आने वाले हैं. स्ट्रॉमैन स्पेशल ओलंपिक्स इंटरनेशनल के विजेता युवा एथलीट्स से भी मुलाकात करेंगे. मुंबई आने से पहले स्ट्रॉमैन ने कई बार अपने फैंस से मुलाकात भी की. 

वरुण धवन स्ट्रॉमैन के खुद बड़े फैन हैं, वरुण को शुक्रवार को अपने स्टार के साथ जिम में वक्त मिला तो उन्होंने मौके का फायदा उठाते हुए अपने फेवरेट स्टार के साथ फोटो खिंचवाने का मौका नहीं छोड़ा. वरुण ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कहा कि ब्रॉन स्ट्रॉमैन द मॉन्सटर और मेरे बीच फ्लेक्सिंग कॉन्टेस्ट, उनसे मिलकर बहुत मजा आया, थैंक यू WWE. दोनों ने डी जनेरेशन एक्स सिग्नेचर पोज में भी तस्वीरें खिंचवाई.

 इससे पहले भी धवन WWE रेस्लर्स के साथ नजर आ चुके हैं. स्ट्रॉमैन नो कहा, “भारतीय फैंस की ओर से मिले इतने उत्साहजनक रिस्पांस से मैं काफी खुश हूं और दोबारा वापस आना चाहूंगा. WWE यूनिवर्स के लिए तैयार रहिए, मॉन्सटर आ रहा है.”

Trending news