VIDEO: बस में युजवेंद्र चहल ने फिजियो को जबरदस्ती किया KISS, कई खिलाड़ियों को सताया
Advertisement

VIDEO: बस में युजवेंद्र चहल ने फिजियो को जबरदस्ती किया KISS, कई खिलाड़ियों को सताया

चेन्नई में मैच जीतने के बाद टीम बस से होटल की तरफ जा रही थी. टीम इंडिया की बस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया की बस में की जमकर मस्ती (PIC : IANS)

नई दिल्ली: सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और ऋषभ पंत के अर्धशतक और दोनों के बीच तीसरे विकेट की शतकीय साझेदारी से भारत ने रोमांचक बने तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में छह विकेट की जीत के साथ वेस्टइंडीज का 3-0 से क्लीनस्वीप किया. भारत ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय के इतिहास में तीसरी बार तीन मैचों की सीरीज में क्लीनस्वीप किया है. इससे पहले वह ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर जबकि श्रीलंका को अपनी सरजमीं पर इसी अंतर से हरा चुका है.

  1. भारत ने वेस्टइंडीज से टी-20 सीरीज जीती
  2. भारत ने टेस्ट सीरीज 2-0 से जीती थी
  3. भारत ने वनडे सीरीज 3-1 से जीती थी

सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए. चेन्नई में मैच जीतने के बाद टीम बस से होटल की तरफ जा रही थी. टीम इंडिया की बस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. टीम इंडिया के इस मस्ती भरे वीडियो को खुद बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पेज से शेयर किया है. 

VIDEO: फैन ने पिच पर आकर किया रोहित शर्मा को KISS, चहल बोले- ये क्या हो रहा है भाभी
 
इस वीडियो में युजवेंद्र चहल एक एंकर बने हुए नजर आ रहे हैं और साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं. वीडियो की शुरुआत के दौरान हाथ में माइक पकड़े हुए चहल कहते हैं- मैं यजुवेंद्र चहल और चहल टीवी में आपका स्वागत करता हूं. हमारे साथ है इंडियंस के कप्तान, इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा. इसके बाद चहल पंत और धवन को सताने के लिए कुछ मजेदार सवाल पूछते दिखाई देते हैं. 

इसके बाद युजवेंद्र चहल ने भारतीय क्रिकेट टीम के फिजियो पैट्रिक फरहात के पास गए. बोले- हमारे सर का सिर बहुत ओएली है. इतना ओएली की चूमने को दिल करता है. इसके बाद चहल फिजियो पैट्रिक के सिर को पकड़कर जबरदस्ती किस कर देते हैं. 

बता दें कि भारत के लिए धवन ने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 62 गेंद में दो छक्कों और 10 चौकों की मदद से 92 रन बनाकर फॉर्म में वापसी की. उन्होंने पंत (38 गेंद में 58 रन, पांच चौके, तीन छक्के) के साथ तीसरे विकेट के लिए 130 रन की साझेदारी की जिससे भारत ने 182 रन के लक्ष्य को अंतिम रह चार विकेट पर 182 रन बनाकर हासिल किया. 

भारत को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 43 रन की दरकार थी. पंत ने कीमो पॉल पर चौके के साथ 30 गेंद में करियर का पहला अर्धशतक पूरा किया. धवन ने इसी ओवर में छक्का मारकर शतकीय साझेदारी पूरी की. भारत को अंतिम तीन ओवर में जीत के लिए 19 रन की दरकार थी. टीम ने इसके बाद पंत का विकेट गंवाया जिन्हें कीमो पॉल ने बोल्ड किया. 

भारत को एलेन के अंतिम ओवर में पांच रन की जरुरत थी. पहली तीन गेंद पर चार रन बने. चौथी गेंद खाली रही जिसके बाद पांचवीं गेंद पर धवन ने पोलार्ड को कैच थमा दिया. मनीष पांडे (नाबाद चार) ने हालांकि अंतिम गेंद पर एक रन लेकर भारत को जीत दिला दी. 

(भाषा  इनपुट के साथ)

Trending news