VIDEO: टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर भी चला 'मुन्नाभाई' का जादू, इंग्लैंड की सड़क पर जमकर मचाया धमाल
Advertisement

VIDEO: टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर भी चला 'मुन्नाभाई' का जादू, इंग्लैंड की सड़क पर जमकर मचाया धमाल

इन युवा खिलाड़ियों ने अपने इस वीडियो को संजय दत्त को डेडिकेट किया है.

टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा 3 जुलाई से शुरू होगा (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के ए के खिलाड़ियों के हौसले बुलंद हैं. पहले दो अभ्यास मैचों में शानदार जीत हासिल करने वाली इंडिया ए खिलाड़ी क्रिकेट के साथ-साथ इंग्लैंड में जमकर मस्ती भी कर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो अभ्यास मैचों में इंडिया ए के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत हासिल की है. अभ्यास मैचों में जीत हासिल करने के बाद ये युवा खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. भारत-ए की कमान श्रेयस अय्यर के हाथों में है. इस टीम के युवा खिलाड़ियों में पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर और शुभमन गिल का प्रदर्शन अबतक सबसे शानदार रहा है.

  1. भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है
  2. भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे मैच की सीरीज खेलनी है
  3. भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है

इस टीम के युवा खिलाड़ी दीपक चाहर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टीम के कई खिलाड़ी सड़क पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और कुछ दूसरे क्रिकेटर डांस कर रहे हैं. 

इन युवा खिलाड़ियों ने अपने इस वीडियो को संजय दत्त को डेडिकेट किया है. वीडियो में ये सभी खिलाड़ी संजय दत्त की फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के गाने 'अपुन जैसे टपोरी को क्या मालूम साला प्यार किस चिड़िया का नाम है' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

दीपक चाहर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- अपने मोहल्ले में फिर रेशमा आई... इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपक ने संजय दत्त को भी टैग किया है. 

 

Apne mohalle me fir Reshma aayi #munnabhai #sanjubaba #prithvishaw @duttsanjay @vijay_41 @shreyas41 @skiddyy @shardul_thakur @prithvishaw @gowthamyadav1 @khaleelahmed13

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9) on

बता दें कि इंडिया ए को इंग्लैंड लायंस के साथ एक ट्राई सीरीज खेलनी है. इंडिया ए के मैचों के बाद टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा शुरू होगा. भारत को इंग्लैंड में 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इंग्लैंड दौरे की शुरुआत 3 जुलाई को पहले टी-20 से होगी.

Trending news