VIDEO: जब छोटी-छोटी बच्चियों ने गाया अनुष्का का गाना, विराट के चेहरे पर आ गई मुस्कान
Advertisement

VIDEO: जब छोटी-छोटी बच्चियों ने गाया अनुष्का का गाना, विराट के चेहरे पर आ गई मुस्कान

इस वीडियो में छोटी-छोटी बच्चियां अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' का गाना 'दिन शगना दा' विराट कोहली के सामने गा रही है.

विराट कोहली इंडियन लुक में नजर आए (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अब अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. दुबई में खेले जा रहे एशिया कप 2018 में विराट कोहली को आराम दिया गया है. उनकी जगह टीम की कमान रोहित शर्मा संभाल रहे हैं. वहीं, शिखर धवन उपकप्तान हैं. जहां एक और टीम इंडिया यूएई में एशिया कप में बिजी हैं. वहीं, विराट कोहली और एशिया कप में नहीं खेल रहे कुछ खिलाड़ियों ने एक एनजीओ के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. 

  1. 15 सितंबर से हो रहा है एशिया कप 2018 का आगाज
  2. 19 सितंबर को आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान
  3. रोहित शर्मा कर रहे हैं एशिया कप में टीम इंडिया की कप्तानी

विराट कोहली, उमेश यादव, श्रेयस अय्यर और बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में सभी सेलिब्रिटी एथनिक कपड़ों में नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर इन बच्चों के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छोटी-छोटी बच्चियां अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' का गाना 'दिन शगना दा' विराट कोहली के सामने गा रही है. इन बच्चियों से अनुष्का शर्मा का गाना सुनकर विराट के चेहरे पर भी मुस्कान बिखर गई है. 

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में भी इसी गाने के साथ एंट्री ली थी. अनुष्का और विराट का यह वीडियो फैन्स को बेहद पसंद आया था.

सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ विराट कोहली की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

कहा जा रहा है कि यह कार्यक्रम मान्यवर की तरफ से आयोजित किया था. बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी मान्यवर के लिए अपनी शादी से पहले एक विज्ञापन किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Such a nice feeling hosting MANYAVAR pre diwali event with these special kids at my venture MOONSHINE MUMBAI special thanks to CORNERSTONE TEAM VIRAT KOHLI and his boys

A post shared by @ compassionforlivingcreatures on

बता दें कि टी-20 सीरीज जीत के साथ इंग्लैंड दौरे की शुरुआत करने वाली 'विराट सेना' को वन-डे और टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अभिनीत यह फिल्म 'सुई धागा' 28 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Trending news