VIDEO : गजब कोहली का अजब कमाल, नए अंदाज से छुड़ाएंगे गेंदबाजों के छक्के
Advertisement

VIDEO : गजब कोहली का अजब कमाल, नए अंदाज से छुड़ाएंगे गेंदबाजों के छक्के

विराट कोहली कप्तानी में तो कमाल दिखा ही रहे हैं साथ ही वो बल्ले से भी कमाल कर रहे हैं. कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाते हुए 5 मैचों में 110.86 की औसत के साथ 330 रन बनाए. 

लंका की गलियों में विराट कोहली ने बदला खेलने का अंदाज (FILE PHOTO)

नई दिल्ली :  टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी श्रीलंका को धूल चटाने वाली भारतीय टीम बुधवार को होने वाले एकमात्र टी-20 मैच में भी अपनी बादशाहत को कायम रखकर अपराजित रहते हुए स्वदेश वापसी करना चाहेगी. भारतीय टीम इस दौरे पर अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है. दौरे का आखिरी मैच जीत वह अपराजित रहते हुए स्वदेश लौटना चाहेगी. दोनों टीमें आर. प्रेमदासा स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. वनडे सीरीज में श्रीलंका को धूल चटाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कर ओर तारीफ हो रही है. इसके साथ ही कोहली का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

  1. भारत ने पहले टेस्ट सीरीज में 3-0 से जीत हासिल की
  2. भारत ने वनडे सीरीज में 5-0 से श्रीलंका सूपड़ा साफ किया
  3. सीरीज में कोहली ने 2 शतक और 1 अर्धशतक लगाया

दरअसल, इस वीडियो में  कोहली श्रीलंका में गली क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो की सबसे खास बात ये है कि कोहली दाएं (राइट) से नहीं बल्कि बाएं (लेफ्ट) हाथ के बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी करते नजर आए. कोहली दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं लेकिन वीडियो में वो बाएं हाथ से खेलते दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं कोहली बाएं हाथ से भी उतनी ही अच्छी बल्लेबाजी करते दिखे जितनी वो दाएं से करते हैं.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कोहली श्रीलंका में गली क्रिकेट खेल रहे हैं. इस दौरान कोहली अपना स्टांस बदलकर बाएं हाथ के बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं. कोहली को देखने के लिए कई प्रशंसक भी वहां मौजूद थे. जैसे ही गेंदबाज ने कोहली को गेंद फेंकी वैसे ही कोहली ने गेंद पर करारा शॉट खेला. कोहली के शॉट को देखकर हर कोई हैरान रह गया क्योंकि कोहली ने ये शॉट बाएं हाथ का बल्लेबाज बनकर खेला था. 

बता दें कि कोहली कप्तानी में तो कमाल दिखा ही रहे हैं साथ ही वो बल्ले से भी कमाल कर रहे हैं. कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाते हुए 5 मैचों में 110.86 की औसत के साथ 330 रन बनाए. इस दौरान कोहली ने 2 शतक और 1 अर्धशतक भी लगाया और उनका सर्वोच्च स्कोर 131 रन रहा था. कोहली से भारत को श्रीलंका के खिलाफ एकमात्र टी20I में भी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने पहले टेस्ट सीरीज में 3-0 से जीत हासिल की. उसके बाद वनडे सीरीज में 5-0 से श्रीलंका सूपड़ा साफ किया. 

Trending news