Watch: IPL 2024 से पहले आया विराट कोहली का वीडियो! बताया टूर्नामेंट में क्या है खास?
Advertisement

Watch: IPL 2024 से पहले आया विराट कोहली का वीडियो! बताया टूर्नामेंट में क्या है खास?

Virat Kohli Statement: विराट कोहली, जिनके हर रिएक्शन का भारतीय फैंस को इंतजार रहता है. विराट इन दिनों लंबे ब्रेक पर चल रहे हैं जिसके चलते आरसीबी के हर फैन के मन में सवाल उठ रहा है क्या वे आईपीएल खेलेंगे? लेकिन अब IPL 2024 से पहले विराट कोहली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Virat Kohli (Virat X)

Virat Kohli IPL 2024: विराट कोहली, जिनके हर रिएक्शन का भारतीय फैंस को इंतजार रहता है. विराट इन दिनों लंबे ब्रेक पर चल रहे हैं जिसके चलते आरसीबी के हर फैन के मन में सवाल उठ रहा है क्या वे आईपीएल खेलेंगे? 17वें सीजन के आगाज में दो हफ्तों का समय है लेकिन आधिकारिक तौर पर विराट की वापसी पर अपडेट नहीं है. लेकिन अब IPL 2024 से पहले विराट कोहली एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो स्टार स्पोर्ट्स की तरफ से शेयर किया गया है. वीडियो में विराट आईपीएल की खूबसूरती के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

मुझे IPL पसंद है- विराट कोहली

स्टार स्पोर्ट्स ने विराट के एक इंटरव्यू को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. इसमें विराट आगामी सीजन से पहले टूर्नामेंट के बारे में चर्चा करते नजर आए. उन्होंने कहा, 'मुझे आईपीएल बिल्कुल पसंद है, आपके आपसी सौहार्द की वजह से भी, आप काफी नए खिलाड़ियों के साथ खेलते हैं. इतने सारे खिलाड़ी हैं जिन्हें आप लंबे समय से जानते हैं, जो आपके अपने देश से नहीं हैं, जिन्हें आप अक्सर नहीं देखते हैं. यह एक कारण है कि हर कोई आईपीएल को इतना पसंद करता है, क्योंकि इससे खिलाड़ियों और प्रशंसकों दोनों का जुड़ाव होता है.' बता दें, यह वीडियो साल 2020 का है जब कोविड के चलते फैंस और खिलाड़ी आईपीएल को मिस करते नजर आ रहे थे.

ICC टूर्नामेंट्स भी आते रहते हैं- विराट कोहली

विराट ने आगे कहा, 'आप अपने सभी टूर्नामेंट खेलते हैं जो एक टीम और दूसरी टीम के होते हैं. आईसीसी टूर्नामेंट बीच-बीच में आते रहते हैं, लेकिन आईसीसी टूर्नामेंटों में भी आप अन्य खिलाड़ियों के साथ बातचीत नहीं करते हैं या दूसरी टीम को नहीं देखते हैं. लेकिन आईपीएल में, आप शायद हर दूसरे या तीसरे दिन हर टीम से मिलते हैं. यही आईपीएल की खूबसूरती है. आप अलग-अलग शहर में एक अलग टीम के साथ अलग-अलग परिस्थितियों में खेल रहे हैं. हर किसी के पास अलग-अलग तरह का संकल्प होता है. लेकिन विभिन्न देशों के खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने के बावजूद, आईपीएल ने खिलाड़ियों और फैंस के बीच एक रिलेशन बना दिया है.'

22 मार्च को आरसीबी का पहला मैच

आईपीएल का उद्घाटन मैच आरसीबी और चेन्नई के बीच 22 मार्च को होगा. विराट के ब्रेक को लेकर अभी अपडेट नहीं आया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट कोहली आईपीएल में वापसी कर सकते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच विराट दूसरी बार पिता बने. पत्नी अनुष्का ने बेटे अकाय को जन्म दिया. अब देखना होगा कि विराट कोहली आगामी सीजन में वापसी करते हैं या नहीं. 

Trending news