T20 World Cup: विराट टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं? हरभजन ने खबरों पर लगाया विराम, कर दी बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

T20 World Cup: विराट टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं? हरभजन ने खबरों पर लगाया विराम, कर दी बड़ी भविष्यवाणी

T20 World Cup 2023: विराट कोहली मॉडर्न क्रिकेट में दुनिया के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक हैं. फिर चाहे बात किसी भी फॉर्मेट की हो. लेकिन एक रिपोर्ट में बताया गया कि कोहली वर्ल्ड कप स्क्वाड से बाहर हो सकते हैं. पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है. 

 

Virat Kohli (X)

Virat Kohli News: विराट कोहली, वो खिलाड़ी जिसने मॉडर्न क्रिकेट में अपना दबदबा बरकरार रखा है. फिर चाहे बात किसी भी फॉर्मेट की हो. विराट ने हर फॉर्मेट में रिकॉर्डतोड़ पारियों को अंजाम दिया है. अब टीम का फोकस जून में शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 पर है, तो विराट कोहली के वर्ल्ड कप स्क्वाड से बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं. एक रिपोर्ट में बताया गया कि कोहली यूएसए की पिचों पर टीम इंडिया के लिए कारगर साबित नहीं होंगे, जिसके चलते उन्हें वर्ल्ड कप स्क्वाड से बाहर किया जा सकता है. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ऐसी खबरों पर विराम लगा दिया है. 

कोहली के कमबैक पर बोले भज्जी

हरभजन सिंह ने विराट कोहली के कमबैक पर चर्चा की. उन्होंने न्यूज24 पर कहा, 'विराट कोहली जब मैदान पर लौटेंगे तो आप उनमें शानदार फुर्ती देखेंगे. कोहली उसी अंदाज में नजर आएंगे, जैसे वे 10 साल पहले थे. मैं इस बात से वाकिफ हूं कि विराट के लिए क्रिकेट सबसे अजीज है. हालांकि, इससे आगे उनका परिवार है. उन्होंने परिवार को समय दिया. वे चाहेंगे कि टी20 वर्ल्ड कप में कुछ शानदार करें. वे विराट रूप में आकर वर्ल्ड कप जीतना चाहेंगे. कोहली ने हाल में क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन उनका कमबैक हमेशा शानदार रहा. उम्मीद है वे कुछ बड़ा लेकर आएंगे.'

RCB फैंस को लंबे समय से इंतजार

हरभजन ने आईपीएल 2024 को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'आरसीबी फैंस कोहली के कमबैक की उम्मीद कर रहे होंगे. उन्हें लंबे समय से ट्रॉफी का इंतजार है. भारत को भी ट्रॉफी का इंतजार है. जून में टी20 वर्ल्ड कप होगा, उम्मीद है भारत इस बार खिताबी सूखा समाप्त करेगा. रोहित, विराट समेत अन्य खिलाड़ी भी भारत ट्रॉफी लेकर आएंगे.'

लंबे ब्रेक पर रहे विराट

विराट कोहली ने हाल ही में लंबा ब्रेक लिया था. वे दूसरी बार पिता बने, पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया था. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से विराट ने अपना नाम वापस लिया था. जनवरी में उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ दो टी20 मुकाबले खेले थे. अब देखना होगा कि 22 मार्च को आईपीएल के पहले मुकाबले में विराट की वापसी होती है या नहीं. 

Trending news