Virat Kohli: 'मेरा सपना है कि ट्रॉफी...', IPL 2024 से पहले विराट कोहली ने बताई दिली ख्वाहिश
Advertisement

Virat Kohli: 'मेरा सपना है कि ट्रॉफी...', IPL 2024 से पहले विराट कोहली ने बताई दिली ख्वाहिश

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी दिली इच्छा बताई है. RCB के लिए अनबॉक्सिंग इवेंट में कोहली ने कहा कि मेरा सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी जीतने का अहसास कैसा होता है.

Virat Kohli: 'मेरा सपना है कि ट्रॉफी...', IPL 2024 से पहले विराट कोहली ने बताई दिली ख्वाहिश

Virat Kohli Statement: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने उम्मीद जतायी कि वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आगामी सीजन में ट्रॉफी जिताने की पूरी कोशिश करेंगे. बीते रविवार को दिल्ली कैपिटल्स को हराकर महिला प्रीमियर लीग (WPL) के दूसरे सीजन में ही खिताब जीत लिया, लेकिन फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम पिछले 16 वर्षों से खिताब जीतने के पल का इंतजार कर रही है. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 'आरसीबी अनबॉक्स' कार्यक्रम के दौरान कोहली ने कहा, 'उनका ट्राफी जीतना शानदार था. जब उन्होंने यह (डब्ल्यूपीएल) खिताब जीता तो हम देख रहे थे. उम्मीद है कि हम ट्रॉफियों को दोगुना करेंगे जो सच में बहुत खास होगा.' 

RCB का बदला नाम

विभिन्न पक्षों की लंबे समय से चली आ रहे अनुरोध पर ध्यान देते हुए इस साल आईपीएल से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का नाम आधिकारिक तौर पर 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु' कर दिया गया है. कोहली का यह आईपीएल 2024 में आरसीबी के साथ 17वां सीजन होगा. उन्होंने इससे पहले कहा कि वह आईपीएल ट्रॉफी जीतने के सपने को हकीकत में बदलने के लिए अपने कौशल और अनुभव पर निर्भर होंगे. 

मेरा सपना की ट्रॉफी का एहसास...

कोहली ने आरसीबी अनबॉक्स में कहा, 'यह जानना मेरा सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी जीतने का अहसास कैसा होता है. मैं उस टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं जो पहली बार ट्रॉफी जीतेगी.' आरसीबी के पूर्व कप्तान ने कहा, 'मैं अपनी काबिलियत और अपने अनुभव के साथ फैंस और फ्रेंचाइजी के लिए ऐसा करने की पूरी कोशिश करूंगा.' आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कोहली ने कहा कि आरसीबी के प्रति उनकी कमिटमेंट अटूट रहेगी. 

महिला खिलाड़ियों को गार्ड ऑफ ऑनर

वहीं भारत, कर्नाटक और आरसीबी के पूर्व तेज गेंदबाज आर विनय कुमार को एक समारोह के दौरान टीम के 'हॉल ऑफ फेम' में शामिल किया गया. इस कार्यक्रम में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी और स्मृति मंधाना ने भाग लिया. आरसीबी महिला टीम को उनके पुरुष टीम के खिलाड़ियों ने 'गार्ड ऑफ ऑनर' भी दिया गया. महिला टीम ने मैदान के चारों ओर 'ट्रॉफी वॉक' भी की.

Trending news