Rishabh Pant: 'वैसे भी पहले ओवर से पता था हारेंगे...', ऋषभ पंत से क्यों नाखुश वीरेंद्र सहवाग?
Advertisement
trendingNow12189034

Rishabh Pant: 'वैसे भी पहले ओवर से पता था हारेंगे...', ऋषभ पंत से क्यों नाखुश वीरेंद्र सहवाग?

कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2024 के 16वें मैच में 106 रन से बड़ी हार का सामना कराया. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस हार के बाद ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को लेकर नाराजगी जाहिर की है.

Rishabh Pant: 'वैसे भी पहले ओवर से पता था हारेंगे...', ऋषभ पंत से क्यों नाखुश वीरेंद्र सहवाग?

Virender Sehwag Statement: दिल्ली कैपिटल्स की टीम को कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2024 के 16वें मैच में 106 रन के बड़े अंतर से हराया. यह ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली की इस सीजन में तीसरी हार है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मैच में 272/7 का विशाल स्कोर बनाया, जो लीग के इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर भी है. पीछा करते हुए दिल्ली की टीम 166 रन पर ऑलआउट हो गई. ऋषभ पंत ने इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में 55 रन बनाए. हालांकि, यह टीम को जिताने के लिए काफी नहीं थे. उनकी बैटिंग से वीरेंद्र सहवाग नाखुश हैं. सहवाग का मानना है कि वह और बल्लेबाजी कर सकते थे.

बैटिंग से नाखुश सहवाग

सहवाग न क्रिकबज से बात करते हुए पंत की बल्लेबाजी कर कहा, 'हां, यह (पंत की पारी) अच्छी थी, लेकिन आपने पहले दो मैचों में ज्यादा स्कोर नहीं बनाया और अब, जब आप रन बना रहे हैं, तो आप अपना विकेट गंवा रहे हैं. आपको रुकना चाहिए था, शतक तक पहुंचना चाहिए था और 110 या 120 पर नाबाद रहना चाहिए था.' ऋषभ पंत ने इस मैच में भले ही 55 रन बनाए, लेकिन इस दौरान वह बेहद शानदार नजर आए. उन्होंने वेंकटेश अय्यर के एक ओवर में घातक बल्लेबाजी करते हुए 4 चौके और 2 छक्के ठोके थे यानी इस ओवर में पंत ने कुल 32 रन बटोरे.

फॉर्म में आ गए पंत

सहवाग ने आगे कहा, 'उनकी बल्लेबाजी अच्छी थी. वह फॉर्म में वापस आ गए हैं और शानदार स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं. आज वैसे भी पहले ओवर से पता था कि हारने वाले हैं, जीतेंगे तो नहीं. यह कुछ बैटिंग प्रैक्टिस करने का समय था. नेट्स पर पसीना बहाने की बजाय आप यहां 20 गेंदें ज्यादा खेल सकते थे. इसके बाद आप प्रैक्टिस छोड़ सकते थे और सीधे अगले मैच में लौट सकते थे.' बता दें कि पंत ने पिछले मैच में भी अर्धशतक जमाया था.

पॉइंट्स टेबल में किस नंबर पर दिल्ली?

दिल्ली कैपिटल्स की टीम पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है. टीम ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिनमें 3 हार का सामना करना पड़ा है. टीम सिर्फ एक मैच जीत सकी, जोकि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुआ था. ऋषभ पंत की टीम को टूर्नामेंट में वापसी करनी है तो आने वाले मुकाबलों में लगातार जीत दर्ज करनी होगी. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होआ है.

Trending news