इमरान खान के पीएम बनने पर बोले विवियन रिचर्ड्स, 'मुझे उससे ईर्ष्या होती है'
Advertisement

इमरान खान के पीएम बनने पर बोले विवियन रिचर्ड्स, 'मुझे उससे ईर्ष्या होती है'

रिचर्ड्स ने मेजबान इंग्लैंड, भारत, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्वकप में जीत का प्रबल दावेदार बताया. 

रिचर्ड्स ने कहा, "इंग्लैंड अच्छा खेल रहा है लेकिन अंतिम लम्हे पर वे पिछड़ जाते हैं.'

गुवाहाटी: वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स भारत के दौरे पर हैं. पत्रकारों ने जब उनसे राजनीति से जुड़ने की संभवना का सवाल पूछ लिया तो उन्होंने जो जवाब दिया, वह हैरान करने वाला था. पाकिस्तान के दिग्गज इमरान खान की तरह राजनीति से जुड़ने की संभावना पर रिचर्ड्स ने कहा, "यह मेरे लिए मुश्किल है. यह पेचीदा मुद्दा है. लोगों को संतुष्ट करना हमेशा मुश्किल होता है क्योंकि वह हमेशा अधिक की उम्मीद करते हैं. इस मामले में इस पद तक पहुंचने के लिए मुझे इमरान से ईर्ष्या होती है."  

रिचर्ड्स ने मेजबान इंग्लैंड, भारत, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्वकप में जीत का प्रबल दावेदार बताया. रिचर्ड्स ने कहा, "इंग्लैंड अच्छा खेल रहा है लेकिन अंतिम लम्हे पर वे पिछड़ जाते हैं. उनकी टीम हमेशा से अच्छी रही है. पाकिस्तान और भारत दो ऐसी टीमें हैं जो किसी को भी हरा सकती हैं. ऑस्ट्रेलिया एक अन्य शानदार टीम है. इसलिए मुझे लगता है कि ये चार से पांच टीमें हैं जिनमें 2019 विश्व कप जीतने की क्षमता है." 

वेस्टइंडीज के बारे में पूछने पर रिचर्ड्स ने कहा कि टीम ने हाल के वर्षों में अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म नहीं दिखाई है और उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम एक बार फिर शीर्ष पर पहुंचेगी. पूर्व कप्तान ब्रायन लारा की तारीफ करते हुए रिचर्ड्स ने कहा कि वेस्टइंडीज भाग्यशाली रहा कि उसे उनके जैसा बल्लेबाज मिला. 

रिचर्ड्स ने कहा, "सीमित ओवरों के मैच में सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि आप मैच के दिन कैसा खेलते हो. अगर बुरा दिन है तो खराब टीम भी आपको हरा सकती है. मैं टीम को वहां देखने की उम्मीद करता हूं जहां वह पहुंचने की हकदार है." 

असम की चाय दुनिया की सर्वश्रेष्ठ चायों में से एक
दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स ने गुरुवार को कहा कि वह असम की चाय अपने घर लेकर जाएंगे क्योंकि वह इसे सबसे अच्छी चाय में से एक मानते हैं. वेंस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने असम के मौसम की भी तारीफ की और कहा कि भारत और एंटीगुआ में कई बातें समान हैं. रिचर्ड्स ने कहा, "गुवाहाटी आना एक खूबसूरत अनुभव रहा. जब मैं कोलकाता से यहां आया तो हवा बेहद स्वच्छ थी. मुझे इस जगह की खूबसूरती पसंद आई." 

Trending news