IPL 2024: 'रोहित शर्मा छोड़ेंगे MI का साथ..', क्या बदलेगा 13 साल का इतिहास? पूर्व पेसर की बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow12241164

IPL 2024: 'रोहित शर्मा छोड़ेंगे MI का साथ..', क्या बदलेगा 13 साल का इतिहास? पूर्व पेसर की बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2024: रोहित शर्मा, यह नाम दुनिया के महान कप्तानों में शुमार हो चुका है. लेकिन IPL 2024 में मुंबई ने हिटमैन को कप्तानी से दरकिनार कर दिया. हार्दिक की कप्तानी में एक खराब सीजन के बाद पूर्व पाक पेसर ने रोहित द्वारा मुंबई छोड़ने की भविष्यवाणी कर दी है.

 

Rohit Sharma

Rohit Sharma: IPL 2024 अंतिम चरण की ओर बढ़ता नजर आ रहा है. इस सीजन ने हर किसी को हैरान किया, फिर चाहे अविश्वनीय बैटिंग हो या फिर फ्रेंचाइजियों के फैसले. इसमें सबसे ज्यादा हिला देने वाला फैसला मुंबई इंडियंस का रहा, जब टीम ने रोहित शर्मा को कप्तानी से दरकिनार कर दिया. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इस सीजन फुस्स साबित हुई. अब पाकिस्तान के पूर्व पेसर वसीम अकरम ने रोहित शर्मा द्वारा मुंबई छोड़ने की भविष्यवाणी कर दी है. 

हार्दिक की हुई हूटिंग

मुंबई की कप्तानी मिलने के बाद हार्दिक पांड्या को भारी आलोचना का शिकार होना पड़ा है. टीम की लगातार हार ने इनपर नमक छिड़कने का काम किया. भरे मैदान में हार्दिक की जमकर हूटिंग हुई. इतना ही नहीं, फैंस यह कहने से भी नहीं चूके कि 5 बार टीम को ट्रॉफी दिलाने वाले रोहित को मुंबई इंडियंस छोड़ देनी चाहिए. अब पाकिस्तान के पूर्व पेसर वसीम अकरम ने भी रोहित शर्मा के मुंबई छोड़ने की आशंका जता दी है. वसीम अकरम के मुताबिक अगले सीजन रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस का हिस्सा नहीं होंगे.

क्या बोले वसीम अकरम? 

स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में वसीम अकरम ने कहा, 'मुझे लगता है कि रोहित अगले सीजन रोहित शर्मा मुंबई के साथ नहीं रहेंगे. मैं उन्हें कोलकाता की टीम में देखना पसंद करूंगा. सोचिए वो वहां पारी का आगाज करें. गौतम गंभीर मेंटॉर और श्रेयस अय्यर कप्तान, इस तरह काफी शानदार बैटिंग लाइनअप होगा. ईडन गार्डन्स के मैदान पर रोहित शानदार बल्लेबाजी करते हैं, हालांकि वो किसी भी विकेट पर बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं. वो ऐसा महान खिलाड़ी है मैं उसे केकेआर में देखना चाहूंगा.'

प्लेऑफ से बाहर मुंबई

मुंबई इंडियंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में बेहद खराब प्रदर्शन करती नजर आई. 5 बार चैंपियन रह चुकी टीम भीगी बिल्ली साबित हुई. 12 मैच में टीम को महज 4 जीत हासिल हुई. जिसके चलते हार्दिक पांड्या की कप्तानी सवालिया निशान बन चुकी है. अब देखना होगा IPL 2025 से मेगा ऑक्शन में मुंबई की टीम क्या बदलाव करती है.

Trending news