Watch: भारत की जीत के बाद वसीम जाफर मस्त, इंग्लैंड के जले पर छिड़का नमक; शेयर किया ये फनी Video
Advertisement
trendingNow12095973

Watch: भारत की जीत के बाद वसीम जाफर मस्त, इंग्लैंड के जले पर छिड़का नमक; शेयर किया ये फनी Video

Wasim Jaffer: वसीम जाफर ने इंग्लिश फैंस के जले पर नमक छिड़कते हुए सोशल मीडिया पर एक फनी पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि इंग्लैंड की टीम को विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत के हाथों 106 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी है. भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर इंग्लैंड की टीम को ट्रोल करने से नहीं चूकते हैं.

Watch: भारत की जीत के बाद वसीम जाफर मस्त, इंग्लैंड के जले पर छिड़का नमक; शेयर किया ये फनी Video

Wasim Jaffer Trolls England: पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने विशाखापत्तनम में शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड की टीम को बुरी तरह ट्रोल किया है. वसीम जाफर ने इंग्लिश फैंस के जले पर नमक छिड़कते हुए सोशल मीडिया पर एक फनी पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि इंग्लैंड की टीम को विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत के हाथों 106 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी है. भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर इंग्लैंड की टीम को ट्रोल करने से नहीं चूकते हैं. वसीम जाफर को अब एक बार फिर इंग्लिश टीम की टांग खींचने का मौका मिला है. 

वसीम जाफर ने इंग्लैंड के जले पर छिड़का नमक

वसीम जाफर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (x) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक लड़का प्रैंक कर रहा होता है. वीडियो में एक लड़का फ्रिज के सामने पीठ करके खड़ा होकर अपने चेहरे पर टी-शर्ट ढकता है और प्रैंक करने की कोशिश करता है, लेकिन उसे वह प्रैंक बहुत भारी पड़ जाता है. वसीम जाफर अपनी इस पोस्ट के जरिए ये बता रहे हैं कि जो हाल वीडियो में इस लड़के का हुआ है, वही हाल विशाखापत्तनम में इंग्लिश टीम का हुआ है. वसीम जाफर की इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं.  

'Bazball' का घमंड चकनाचूर

इंग्लैंड की टीम जब से भारत दौरे पर आई है, उन्हें 'Bazball' का बहुत घमंड है. हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जीत मिली तो इंग्लैंड की टीम सातवें आसमान पर पहुंच गई. इंग्लैंड की टीम ने 'Bazball' को क्रेडिट देते हुए भारतीय टीम के खिलाफ माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया. भारतीय टीम पर इंग्लैंड के माइंड गेम का कोई असर नहीं हुआ और उसने मेहमान टीम को विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 106 रनों से मात दे दी. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत और इंग्लैंड की टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं.  भारत ने इस मैच को चार दिन के अंदर ही जीत लिया. भारतीय टीम की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर तमाम फैंस एक्शन में आ गए.

Trending news