अविश्वसनीय: रोहित के रॉकेट से तेज-तर्रार शॉट को मैक्सवेल ने कैच में बदला, दहल उठे दर्शकों के दिल; Video
Advertisement
trendingNow11890596

अविश्वसनीय: रोहित के रॉकेट से तेज-तर्रार शॉट को मैक्सवेल ने कैच में बदला, दहल उठे दर्शकों के दिल; Video

Glenn Maxwell Stunning Catch: राजकोट में खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के एक रॉकेट से तेज-तर्रार शॉट को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने बेहतरीन कैच में तब्दील कर दिया. ग्लेन मैक्सवेल का ये कैच देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के दिल भी दहल उठे.

अविश्वसनीय: रोहित के रॉकेट से तेज-तर्रार शॉट को मैक्सवेल ने कैच में बदला, दहल उठे दर्शकों के दिल; Video

IND vs AUS, 3rd ODI: राजकोट में खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गजों से सजी भारतीय टीम तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में बड़े स्कोर के आगे दबाव में आ गई और ये मैच हार गई. भारत हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज को 2-1 से जीतने में कामयाब रहा है. भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए.

रोहित के रॉकेट से तेज शॉट को मैक्सवेल ने कैच में बदला

राजकोट में खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के एक रॉकेट से तेज-तर्रार शॉट को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने बेहतरीन कैच में तब्दील कर दिया. ग्लेन मैक्सवेल का ये कैच देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के दिल भी दहल उठे. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के उस रॉकेट जैसे तेज-तर्रार शॉट से खुद को बचा रहे थे, लेकिन गेंद उनके हाथ में चिपक गई.

दहल गया दर्शकों का दिल

हुआ यूं कि भारतीय पारी के 21वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए ग्लेन मैक्सवेल की छठी गेंद पर रोहित शर्मा ने रॉकेट जैसा तेज-तर्रार शॉट जड़ दिया. गेंद सीधे गोली की रफ्तार से ग्लेन मैक्सवेल की तरफ उन्हें चोटिल करने के लिए बढ़ रही थी, लेकिन इस कंगारू ऑलराउंडर ने खुद को बचाने के लिए अपना हाथ आगे किया तो बॉल चिपक गई. मैक्सवेल खुद हैरान थे कि उन्होंने कैच कैसे पकड़ लिया. वो तो इस शॉट से बचना चाह रहे थे. ग्लेन मैक्सवेल का ये कैच देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के दिल भी दहल उठे. सोशल मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल के इस कैच का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए

तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 352 रन बनाए और टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 353 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर में 286 रन ही बना पाई और ये मैच हार गई. भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए. विराट कोहली ने 56 रनों की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने 40 रन देकर सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. भारत अगर ये मैच भी जीत लेता तो वह तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का 3-0 से सूपड़ा साफ कर देता. ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी वनडे मैच जीतकर न सिर्फ अपनी लाज बचाई है बल्कि टीम इंडिया का क्लीन स्वीप करने का सपना भी तोड़ा है. भारत हालांकि वनडे सीरीज को 2-1 से जीतने में कामयाब रहा है. 

Trending news