World Cup की ट्रॉफी लेकर अचानक ये कहां पहुंच गए पैट कमिंस, सोशल मीडिया पर मचा गया तहलका
Advertisement
trendingNow11970159

World Cup की ट्रॉफी लेकर अचानक ये कहां पहुंच गए पैट कमिंस, सोशल मीडिया पर मचा गया तहलका

IND vs AUS, Final: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने आईसीसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के एक दिन बाद सोमवार को साबरमती नदी पर रेस्तरां वाले क्रूज नौका पर ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. ऑस्ट्रेलिया ने मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में मेजबान भारत को छह विकेट से हराकर रिकॉर्ड छठी बार वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया.

World Cup की ट्रॉफी लेकर अचानक ये कहां पहुंच गए पैट कमिंस, सोशल मीडिया पर मचा गया तहलका

Pat Cummins Video: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने आईसीसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के एक दिन बाद सोमवार को साबरमती नदी पर रेस्तरां वाले क्रूज नौका पर ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. ऑस्ट्रेलिया ने मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में मेजबान भारत को छह विकेट से हराकर रिकॉर्ड छठी बार वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया.

अचानक ये कहां पहुंच गए पैट कमिंस

पैट कमिंस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अधिकारियों के साथ सुबह प्रतिष्ठित साबरमती ‘रिवरफ्रंट’ पर ‘अक्षर रिवर क्रूज’ नामक एक तैरते रेस्तरां में पहुंचे. पैट कमिंस का यहां वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ फोटोशूट हुआ. इस क्रूज रेस्तरां को संचालित करने वाले ‘अक्षर ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’ के निदेशक सुहाग मोदी ने कहा, ‘यह हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है कि आईसीसी ने अपने आधिकारिक फोटोशूट के लिए साबरमती रिवरफ्रंट के इस प्रतिष्ठित स्थान को चुना. कमिंस ने क्रूज के ऊपरी डेक पर ट्रॉफी के साथ कई पोज दिए. इस मौके पर उन्हें कई तरह के व्यंजन पेश किए गए.’

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही चर्चा

आईसीसी के आधिकारिक फोटोग्राफर द्वारा खिंची गई कुछ तस्वीरों में 30 वर्षीय तेज गेंदबाज को डेक पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ खड़ा देखा जा सकता है. उनके पीछे अटल ब्रिज (पुल) का शानदार नजारा दिख रहा था. मोदी ने कहा कि कमिंस ने क्रूज पर एक साक्षात्कार भी दिया. उनके अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ‘वाह, क्या शानदार जगह है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान इस दृश्य से बहुत प्रभावित हुए. हमने उन्हें रिवरफ्रंट और अटल ब्रिज के बारे में जानकारी दी. उन्होंने हमें बताया कि यह जगह सिडनी हार्बर (ऑस्ट्रेलिया में) से मिलती जुलती है.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगस्त 2022 में साबरमती नदी पर पैदल यात्रियों और साइकिल चालकों के लिए 300 मीटर लंबे अटल पुल का उद्घाटन किया था. इसका नाम पूर्व प्रधानमंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखा गया है.

Trending news