VIDEO: जिम्बाब्वे की फील्डिंग देख नहीं रुकेगी हंसी! आसान सा रन आउट नहीं कर पाए खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow12243976

VIDEO: जिम्बाब्वे की फील्डिंग देख नहीं रुकेगी हंसी! आसान सा रन आउट नहीं कर पाए खिलाड़ी

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इसके चौथे मैच में कुछ इस तरह की फील्डिंग देखने को मिली, जिसे देख हंसी नहीं रुकेगी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

VIDEO: जिम्बाब्वे की फील्डिंग देख नहीं रुकेगी हंसी! आसान सा रन आउट नहीं कर पाए खिलाड़ी

Funny Run Out ZIM vs BAN T20 Match: जिम्बाब्वे की टीम बांग्लादेश दौरे पर है, जहां 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. इसके चौथे मैच में जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर उनका मजाक बन गया. यूजर्स जिम्बाब्वे टीम को तुलना पाकिस्तान से करने लगे. जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने इस मैच के दौरान एक आसान सा रन आउट का मौका गंवा दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. यूजर्स ने तो जिम्बाब्वे टीम के जमकर मजे भी ले लिए.

एक आसान रनआउट नहीं कर पाए

बांग्लादेश के खिलाफ चौथे टी20 मैच में जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों ने आसान सा रन आउट छोड़ दिया. दरअसल, हुआ यूं कि बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान पारी का आखिरी ओवर ब्लेसिंग मुजरबानी फेंक रहे थे. इस ओवर की दूसरी गेंद पर तनवीर इस्लाम ने डिफेंस करते हुए सिंगल चुराने की कोशिश की, लेकिन दूसरी छोर पर खड़े मुस्तफिजुर रहमान के संग मिसअंडरस्टैंडिंग देखने को मिली, जिससे जिम्बाब्वे के खिलाड़ी के पास रन आउट का मौका बन गया. लेकिन वह विकेट पर सही थ्रो नहीं लगा सका और गेंद विकेट को मिस करती हुई काफी दूर चली गई. इस मौके का फायदा उठाने के लिए तनवीर दूसरे रन के लिए भी दौड़ पड़े, लेकिन मुस्तफिजुर तैयार नहीं थे और वह खड़े रहे. ऐसे में अब दोनों बल्लेबाज एक ही छोर पर पहुंच गए. फील्डर्स के पास रन आउट का शानदार मौका था और थ्रो भी सही हुआ, लेकिन स्टंप्स के नजदीक खड़ा खिलाड़ी गेंद को स्टंप्स में ही नहीं मार सका. अंदर गेंद स्टंप्स पर लगती तो मुस्तफिजुर रन आउट हो जाते क्योंकि वह तब वह आधे रास्ते में ही थे.

लोगों ने लिए मजे

यह वीडियो सोशल मीडिया पर फटाफट वायरल हो गया और लोगों ने जमकर मजे भी ले लिए. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जिम्बाब्वे कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए मौका नहीं छोड़ता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जिम्बाब्वे पाकिस्तान से सीख रहा है.'वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जिम्बाब्वे पाकिस्तान को टक्कर दे रहा है... जिम्बाबार के लिए उनकी वफादारी.'

5 रन से जीता बांग्लादेश

इस मैच को बांग्लादेश ने 5 रन से अपने नाम किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम तंजीद हसन और सौम्य सरकार की पारियों से 19.5 ओवर में 143 रन ही बना सकी. जवाब में जिम्बाब्वे के बल्लेबाज 2 गेंद पहले ही 138 रन पर ढेर हो गए और मैच हार गए. जिम्बाब्वे सीरीज में 4-0 से पीछे है. आखिरी मैच 12 मई को खेला जाना है.

Trending news