Watch: हार्दिक पांड्या से खफा फैंस ने खोया आपा, टीवी स्क्रीन पर बरसाए जूते-चप्पल, वीडियो से मची खलबली
Advertisement

Watch: हार्दिक पांड्या से खफा फैंस ने खोया आपा, टीवी स्क्रीन पर बरसाए जूते-चप्पल, वीडियो से मची खलबली

MI vs SRH: हार्दिक पांड्या, जो इन दिनों गजब की ट्रोलिंग का शिकार हैं. अभी तक मुंबई के कप्तान बनने के चलते वे ट्रोल आर्मी के हत्थे चढ़े थे. लेकिन अब मुंबई की लगातार दो हार ने इस आग में घी डालने का काम किया है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें खफा फैंस टीवी स्क्रीन पर हार्दिक के चेहरे पर जूते-चप्पल से वार करते दिखे. 

 

Hardik Pandya X

Hardik Pandya Captaincy: हार्दिक पांड्या, जो इन दिनों गजब की ट्रोलिंग का शिकार हैं. अभी तक मुंबई के कप्तान बनने के चलते वे ट्रोल आर्मी के हत्थे चढ़े थे. लेकिन अब मुंबई की लगातार दो हार ने इस आग में घी डालने का काम किया है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें खफा फैंस टीवी स्क्रीन पर हार्दिक के चेहरे पर जूते-चप्पल से वार करते दिखे. 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मुंबई को अपने घर में ऐतिहासिक शिकस्त दी. 

खफा फैंस ने बरसाए जूते चप्पल

मुंबई को आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस से करारी हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद वापसी की उम्मीद से हार्दिक पांड्या एंड कंपनी दूसरे मुकाबले में हैदराबाद की टीम को टक्कर देने उतरी. इस मुकाबले में हैदराबाद के बल्लेबाजों ने मुंबई के परखच्चे उड़ा दिए और स्कोरबोर्ड पर रिकॉर्ड 277 रन टांग दिए. जवाबी कार्यवाही में मुंबई ने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए पूरी ताकत लगा दी, जिसके बावजूद टीम 31 रन पीछे रह गई. मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या से जब हार के बारे में पूछा गया तो वे सफाई देने पहुंचे. वायरल वीडियो में टीवी स्क्रीन में हार्दिक हाथ में माइक पकड़े नजर आ रहे हैं. टीवी पर फैंस जूते, चप्पल और बोतल मारते नजर आए. एक फैन द्वारा कहते सुना जा सकता है कि 'स्क्रीन टूट जाएगी.'

क्या बोले हार्दिक पांड्या? 

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद सफाई दी. उन्होंने कहा, 'हमारे पास एक युवा गेंदबाजी आक्रमण है और हम इससे सीख लेंगे. यदि गेंद बार-बार क्राउड में जाती है, तो आपको ओवर पूरा करने के लिए कम समय लगेगा. सभी (बल्लेबाज) सही लग रहे थे और चीजों को सही करने से पहले यह सिर्फ समय की बात है.' उन्होंने युवा गेंदबाज क्वेन मफाका के बारे में कहा, 'वह (क्वेना मफाका) शानदार था. वह अपने पहले खेल में आकर खुश हो गया, वह ठीक था और उसने अपने कौशल का समर्थन किया, बस कुछ और गेम की जरूरत है.'

कप्तानी पर उठे सवाल

हार्दिक पांड्या पर पहली हार के बाद भी कप्तानी पर सवाल उठे थे. अब दूसरे मैच में भी उनकी टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है. दोनों मुकाबलों में कप्तान हार्दिक गेंद और बल्ले से फ्लॉप नजर आए. उन्होंने दूसरे मैच में खराब कप्तानी की, जिसे लेकर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भी उनकी गलती उजागर की है. 

Trending news