दाभोलकर और जायसवाल मुंबई टीम से बाहर हुए
Advertisement

दाभोलकर और जायसवाल मुंबई टीम से बाहर हुए

क्वार्टर फाइनल में पहले ही जगह सुनिश्चित कर चुकी मुंबई की टीम कल यहां वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात के खिलाफ अपने अंतिम रणजी ट्राफी ग्रुप बी मैच में सत्र के अपने सबसे सफल गेंदबाज बायें हाथ के स्पिनर विशाल दाभोलकर के बिना उतरेगी। छह मैचों में अब तक 27 विकेट चटका चुके दाभोलकर और मध्य प्रदेश के खिलाफ इंदौर में पिछले मैच में पदार्पण करने वाले आफ स्पिनर अंकुश जायसवाल के एक्शन की शिकायत अंपायरों ने की है। इस मैच के इन दोनों ने 15 डिग्री की स्वीकृत सीमा से अधिक अपनी कोहनी मोड़ी थी। ये दोनों तब तक नहीं खेल सकते जब तक कि क्रिकेट बोर्ड इनके सुधरे हुए एक्शन को स्वीकृति नहीं दे।

मुंबई: क्वार्टर फाइनल में पहले ही जगह सुनिश्चित कर चुकी मुंबई की टीम कल यहां वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात के खिलाफ अपने अंतिम रणजी ट्राफी ग्रुप बी मैच में सत्र के अपने सबसे सफल गेंदबाज बायें हाथ के स्पिनर विशाल दाभोलकर के बिना उतरेगी। छह मैचों में अब तक 27 विकेट चटका चुके दाभोलकर और मध्य प्रदेश के खिलाफ इंदौर में पिछले मैच में पदार्पण करने वाले आफ स्पिनर अंकुश जायसवाल के एक्शन की शिकायत अंपायरों ने की है। इस मैच के इन दोनों ने 15 डिग्री की स्वीकृत सीमा से अधिक अपनी कोहनी मोड़ी थी। ये दोनों तब तक नहीं खेल सकते जब तक कि क्रिकेट बोर्ड इनके सुधरे हुए एक्शन को स्वीकृति नहीं दे।

मुंबई टीम के कोच चंद्रकांत पंडित ने कहा, ‘यह मध्य प्रदेश के खिलाफ पिछले मैच में हुआ। कुछ गेंदों में ऐसा देखा गया। उनकी शिकायत (मुंबई) टीम मैनेजर से की गई। वे (दाभोलकर और जायसवाल) पहले ही चेन्नई (संदिग्ध एक्शन की जांच के लिए बीसीसीआई की सुविधा) जा चुके हैं, अपने इसी एक्शन को परखने के लिए। 
हमें रिपोर्ट का इंतजार है।’ मध्य प्रदेश के खिलाफ पिछड़ने के बाद जीत दर्ज करते हुए मुंबई की टीम 32 अंक के साथ ग्रुप में शीर्ष पर चल रही है। गुजरात के खिलाफ मुकाबले के लिए अंडर 23 गेंदबाज ध्रुमिल मातकर को टीम में शामिल किया गया है लेकिन निचले क्रम में अच्छी बल्लेबाजी करने में सक्षम अनुभवी इकबाल अब्दुल्ला को अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है।

Trending news