VIDEO : ब्राजील के फैन कुलदीप यादव ने की भविष्यवाणी ये टीम जीतेगी फीफा वर्ल्डकप
Advertisement
trendingNow1417876

VIDEO : ब्राजील के फैन कुलदीप यादव ने की भविष्यवाणी ये टीम जीतेगी फीफा वर्ल्डकप

फाइनल रविवार को रूस में फ्रांस और क्रोएशिया के बीच खेला जाएगा, लेकिन उसे लेकर अनुमानों का दौर अभी से शुरू हो गया है. टीम इंडिया के धुरंधर भी इसमें पीछे नहीं हैं.

कुलदीप यादव से ये सवाल उनके साथी खिलाड़ी केएल राहुल ने पूछा था.

नई दिल्ली : इंग्लैंड की जमीन पर अपनी फिरकी से सबको सम्मोहित कर देने वाले कुलदीप यादव इस समय टीम इंडिया के ''कुलदीपक'' बने हुए हैं. यहां तक कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कह दिया है कि वह जल्द ही टेस्ट टीम में भी दिख सकते हैं. इंग्लैंड की धरती पर छह विकेट लेकिन शानदार स्पेल फेंकने वाले वह पहले स्पिनर हैं. एक तरफ इंग्लैंड में टीम इंडिया क्रिकेट के खुमार में है तो दुनिया के कई और मुल्क फुटबॉल वर्ल्डकप के फाइनल का इंतजार कर रहे हैं.

  1. फ्रांस और क्रोएशिया के बीच खेला जाएगा फाइनल मैच
  2. कुलदीप यादव पहले वनडे मैच में रहे थे मैन ऑफ द मैच
  3. पहली बार फाइनल में पहुंची है क्राेएशिया की टीम

फाइनल रविवार को रूस में फ्रांस और क्रोएशिया के बीच खेला जाएगा, लेकिन उसे लेकर अनुमानों का दौर अभी से शुरू हो गया है. टीम इंडिया के धुरंधर भी इसमें पीछे नहीं हैं. दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल ने कुलदीप यादव से पूछा कि उन्हें क्या लगता है, कौन सी टीम वर्ल्डकप जीतेगी? इस पर कुलदीप यादव ने कहा, वर्ल्डकप स्टार्ट होने से पहले मैं ब्राजील को सपोर्ट कर रहा था. लेकिन वह अब टूर्नामेंट में नहीं है.

टेस्ट टीम पर विराट के इस बयान से धोनी के चहेते अश्विन-जडेजा के करियर पर मंडराया 'संकट'

कुलदीप ने कहा, बेल्जियम भी अच्छी टीम है. अब 15 को फ्रांस और क्रोएशिया के बीच फाइनल है. मुझे लगता है कि फ्रांस अच्छी टीम है और वही वर्ल्डकप जीतेगी. कुलदीप यादव ने पहले ही वनडे मैच में इंग्लैंड के 6 विकेट लेकर उसे हार के रास्ते पर धकेल दिया था.

इस बार के फीफा वर्ल्डकप में इंग्लैंड की फुटबॉल टीम का भी शानदार प्रदर्शन रहा. टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया. सेमीफाइनल में उसने क्रोएशिया पर भी पहले ही पांच मिनट में बढ़त बना ली थी, लेकिन अंत में उसे हार का सामना करना पड़ा. अब इंग्लैंड के खेल प्रेमियों को अपनी क्रिकेट टीम से बहुत सारी उम्मीदें होंगी.

Trending news