रोहित शर्मा को रोकने के लिए पूरी कोशिश करेंगे: गौतम गंभीर
Advertisement

रोहित शर्मा को रोकने के लिए पूरी कोशिश करेंगे: गौतम गंभीर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में अपने अगले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस से भिड़ना है। कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि उनकी टीम मुंबई के कप्तान रोहित को रोकने के लिए पूरी कोशिश करेगी और उनके खिलाफ मैदान में रणनीति के साथ उतरेगी।

रोहित शर्मा को रोकने के लिए पूरी कोशिश करेंगे: गौतम गंभीर

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में अपने अगले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस से भिड़ना है। कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि उनकी टीम मुंबई के कप्तान रोहित को रोकने के लिए पूरी कोशिश करेगी और उनके खिलाफ मैदान में रणनीति के साथ उतरेगी।

इससे पहले, दोनों टीमों के बीच हुए मैच में रोहित ने 54 गेंदों में 84 रनों की शानदार पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई थी। कोलकाता इस समय अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर है। उसके पांच मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक हैं।

गंभीर ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक मैच से हमारी टीम के बारे में पता नहीं चल सकता। कई बार आपको विपक्षी टीम को भी श्रेय देना पड़ता है। मैं हमेशा से मानता हूं कि रोहित शानदार खिलाड़ी हैं। वही पिछली बार हमसे मैच छीन कर ले गए थे। अगर शीर्ष तीन बल्लेबाजों में से कोई एक बल्लेबाज अंत तक टिकता है तो टीम को अधीकतर जीत मिलती है।

Trending news