हरियाणा पुलिस ने विजेंदर के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी
Advertisement

हरियाणा पुलिस ने विजेंदर के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी

हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह को चेतावनी दी कि यदि वह पेशेवर बनने के लिये राज्य सरकार से अनुमति नहीं लेते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (प्रशासन) केके शर्मा ने कहा कि वह (विजेंदर सरकारी कर्मचारी है और वह किसी अन्य नौकरी को स्वीकार नहीं कर सकता है। सरकार की अनुमति लिये बिना वह किसी अन्य जगह से पैसा कैसे स्वीकार कर सकता है। उन्होंने कहा कि यदि वह अपनी मर्जी से ऐसा करता है तो फिर उनके लिये कार्रवाई की जा सकती है।

हरियाणा पुलिस ने विजेंदर के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी

चंडीगढ़ : हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह को चेतावनी दी कि यदि वह पेशेवर बनने के लिये राज्य सरकार से अनुमति नहीं लेते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (प्रशासन) केके शर्मा ने कहा कि वह (विजेंदर सरकारी कर्मचारी है और वह किसी अन्य नौकरी को स्वीकार नहीं कर सकता है। सरकार की अनुमति लिये बिना वह किसी अन्य जगह से पैसा कैसे स्वीकार कर सकता है। उन्होंने कहा कि यदि वह अपनी मर्जी से ऐसा करता है तो फिर उनके लिये कार्रवाई की जा सकती है।

शर्मा ने कहा कि यदि विजेंदर सरकार से अनुमति नहीं लेता है तो उन्हें सेवामुक्त कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि विजेंदर के पेशेवर बनने के बारे में हरियाणा पुलिस को कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। आधिकारिक पुष्टि के बाद ही किसी तरह की कार्रवाई की जा सकती है। देश के सबसे लोकप्रिय मुक्केबाज विजेंदर कल एमेच्योर करियर को अलविदा कहकर पेशेवर बन गये थे। इससे वह अगले साल होने वाले रियो ओलंपिक की दौड़ से भी बाहर हो गए।

Trending news