हॉकी एशिया कप : बांग्लादेश के खिलाफ विजयी क्रम जारी रखने उतरेगा भारत
Advertisement

हॉकी एशिया कप : बांग्लादेश के खिलाफ विजयी क्रम जारी रखने उतरेगा भारत

भारतीय टीम शुक्रवार को हीरो हॉकी एशिया कप में मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी.

भारतीय टीम अपने विजयी क्रम को किसी भी हालत में जारी रखना चाहेगी.

ढाका: पहले मैच में जापान के खिलाफ एकतरफा प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम शुक्रवार को हीरो हॉकी एशिया कप में मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी. कप्तान मनप्रीत सिंह की कप्तानी वाली भारतीय टीम अपने विजयी क्रम को किसी भी हालत में जारी रखना चाहेगी. जापान ने शुरुआती मिनटों में कुछ प्रतिस्पर्धा दिखाई थी, लेकिन इसके बाद भारत ने अपना दबदबा दिखाया और जापान को मैच में फिर कभी भी अपने बराबर नहीं आने दिया. 

यह भी पढ़ें: धोनी के आगे फीकी पड़ी डुंगडुंग के 'गोल्डन गोल' की चमक

भारतीय टीम शुक्रवार को भी अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखने के प्रयास में होगी और जीत हासिल करते हुए आत्मविश्वास के साथ टूर्नामेंट में अपनी स्थिति को मजबूत करने की कोशिश करेगी. टीम के मुख्य कोच शुअर्ड मरेन ने कहा, "एक कोच के तौर पर मुझे आलोचनात्मक रहना होता है इसलिए मैं कहूंगा कि हम पिछले मैच में जिस तरह से खेले थे उससे मैं सौ फीसदी खुश नहीं हूं. मेरा मानना है कि हम और बेहतर कर सकते थे. वह हमारा पहला मैच था और अब टीम शुरुआती मुसीबतों से आगे निकल चुकी है. हमें अब अपने प्रदर्शन में सुधार पर ध्यान देना है."

बांग्लादेश को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 7-0 से हार का सामना करना पड़ा था. उसका मनोबल जाहिर तौर पर कमजोर होगा और ऐसे में भारत को सावधानी से खेलते हुए मौकों को भुनाना होगा. 

Trending news