संकट की घड़ी में क्रिकेट पर ट्वीट से इमरान खान की आलोचना
Advertisement

संकट की घड़ी में क्रिकेट पर ट्वीट से इमरान खान की आलोचना

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर और अब राजनीतिज्ञ इमरान खान को खबर पख्तुनखावा प्रांत में भारी बारिश से 45 लोगों के मारे जाने की संकट की घड़ी के समय क्रिकेट ढांचे में आमूल चूल बदलाव की अपील करने संबंधी ट्वीट करने के लिये आलोचना सहनी पड़ रही है।

कराची : पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर और अब राजनीतिज्ञ इमरान खान को खबर पख्तुनखावा प्रांत में भारी बारिश से 45 लोगों के मारे जाने की संकट की घड़ी के समय क्रिकेट ढांचे में आमूल चूल बदलाव की अपील करने संबंधी ट्वीट करने के लिये आलोचना सहनी पड़ रही है।

कई लोगों ने ट्विटर के जरिये ही कहा है कि इमरान को क्रिकेट मसलों पर चिंता जताने के बजाय कई लोगों की मौतों पर चिंता व्यक्त करनी चाहिए। इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ केपीके प्रांत में सत्तारूढ है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में पीसीबी में गड़बड़ियों के लिये प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को दोषी ठहराया है।

उन्होंने नजम सेठी के 2013 में बोर्ड अध्यक्ष नियुक्त किये जाने के संदर्भ में लिखा है, नवाज शरीफ ने एक पत्रकार को नियुक्त किया जिसका क्रिकेट से कोई लेना देना नहीं है। इमरान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, मैं अस्सी के दशक से कह रहा हूं कि पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में काफी गड़बड़ियां हैं और इसमें आमूलचूल बदलाव की जरूरत है।

 

Trending news