VIDEO : बिना शतक जड़े ही केएल राहुल ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow1321511

VIDEO : बिना शतक जड़े ही केएल राहुल ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का हर मैच काफी रोमांचक हो रहा है. पुणे टेस्ट में भारत की हार और बेंगलुरु टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. रांची टेस्ट में भी ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 451 रन बनाकर अच्छी शुरुआत की. इसके बाद टीम इंडिया ने भी जवाब में काफी सधी हुई शुरुआत की है. 

केएल राहुल ने बनाया अद्भुत रिकॉर्ड (PIC : BCCI)

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का हर मैच काफी रोमांचक हो रहा है. पुणे टेस्ट में भारत की हार और बेंगलुरु टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. रांची टेस्ट में भी ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 451 रन बनाकर अच्छी शुरुआत की. इसके बाद टीम इंडिया ने भी जवाब में काफी सधी हुई शुरुआत की है. 

इन टेस्ट मैचों के दौरान कई रिकॉर्ड्स तोड़े जा रहे हैं तो कई नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. नए रिकॉर्ड बनाने की फेहरिस्त में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल का नाम भी शामिल हो गया है. राहुल ने इस सीरीज के हर मैच में अच्छी परफॉर्मेंस दी है. भले ही वे इस सीरीज में शतक ना मार पाए हो, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड कर लिया है. 

लोकेश राहुल ने तीन टेस्ट की पांच पारियों में बिना शतक जड़े लगातार चार अर्धशतक जमाने का कारनामा किया है. राहुल की इस शानदार पारी के लिए बीसीसीआई ने भी उन्हें बधाई दी.

बता दें कि इससे पहले ये कारनामा चेतन चौहान और नवजोत सिंह सिद्धू भी कर चुके हैं. जिन्होंने टेस्ट मैचों में बिना शतक जड़े लगातार 4 अर्धशतक लगाए हैं. भारत की ओर से ओपनिंग करने उतरे लोकेश राहुल ने तेजी से रन जुटाते हुए शानदार अर्धशतक जमाया. लोकेश राहुल ने 100 गेंदों का सामना करते हुए 67 रन बनाए.

इस सीरीज में राहुल अब तक 282 रन बना चुके हैं. साथ ही भारत की तरफ से सीरीज में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं.

Trending news