रांची में गेंद स्पिन नहीं होने से खुश हैं आस्ट्रेलियाई कप्तान
Advertisement

रांची में गेंद स्पिन नहीं होने से खुश हैं आस्ट्रेलियाई कप्तान

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि जेएससीए स्टेडियम की पिच पर पहले दो टेस्ट मैचों जैसी स्पिन मौजूद नहीं है जिसे आईसीसी ने क्रमश: ‘खराब’ और ‘दोयम दर्जे’ की करार किया था.

 पिच में पहले दो टेस्ट जैसा टर्न नहीं : स्मिथ

रांची : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि जेएससीए स्टेडियम की पिच पर पहले दो टेस्ट मैचों जैसी स्पिन मौजूद नहीं है जिसे आईसीसी ने क्रमश: ‘खराब’ और ‘दोयम दर्जे’ की करार किया था.

पिच के बारे में पूछने पर शतकवीर स्मिथ ने कहा, ‘‘गेंद यहां स्पिन नहीं हुई. पहले दो टेस्ट में, गेंद काफी स्पिन हुई थी. यहां उछाल निरंतर था और यहां कोई उतार-चढ़ाव भरा मूवमेंट नहीं था. हम पहली पारी में जितने चाहे उतने रन बना सकते हैं. ’’ उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल की काफी प्रशंसा की जो अपना पहला टेस्ट अर्धशतक जड़कर 82 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

स्मिथ ने कहा, ‘‘निश्चित रूप से 300 रन पर चार विकेट के लिए हमें अच्छी साझेदारियां करनी थी. मैक्सी ने शानदार खेल दिखाया. वह अपनी रणनीति पर अडिग रहा और उसने खराब गेंदों को छोड़ दिया. यह अच्छी पिच है इसलिए हम यहां जितने रन बना सकते हैं, उतना अच्छा है. लेकिन कल हमारे लिए अहम दिन होगा.’’ 

बेंगलुरु टेस्ट में हुए डीआरएस विवाद के बारे में स्मिथ ने कहा कि वह आगे बढ़ गए हैं. उन्होंने कहा, ‘आप बीते समय को पकड़कर नहीं रह सकते. मैं इससे बाहर आ गया हूं और कहा कि मैंने गलती की और मैं इससे आगे बढ़ गया हूं.’’

Trending news