VIDEO : अश्विन हुए फेल, जडेजा के 'पंजे' में फंसा ऑस्ट्रेलिया
Advertisement

VIDEO : अश्विन हुए फेल, जडेजा के 'पंजे' में फंसा ऑस्ट्रेलिया

रांची टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में भारत की ओर से रवींद्र जडेजा ने 124 रन देते हुए पांच विकेट चटकाए हैं. इस मैच में उमेश यादव को तीन सफलता मिली, जबकि रविचंद्रन अश्विन फ्लॉप साबित हुए. उन्हें इस मैच में सिर्फ एक ही विकेट की सफलता हाथ लगी. 

जडेजा ने शानदार गेंदबाजी से पांच विकेट झटके (PIC : BCCI)

नई दिल्ली : रांची टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में भारत की ओर से रवींद्र जडेजा ने 124 रन देते हुए पांच विकेट चटकाए हैं. इस मैच में उमेश यादव को तीन सफलता मिली, जबकि रविचंद्रन अश्विन फ्लॉप साबित हुए. उन्हें इस मैच में सिर्फ एक ही विकेट की सफलता हाथ लगी. 

मैच के दूसरे दिन ग्लेन मैक्सवेल ने टेस्ट करियर की पहली सेंचुरी ठोकी. इसके बाद रविंद्र जडेजा ने उन्हें आउट कर टीम इंडिया को पांचवीं सफलता दिलाई. मैक्सवेल 104 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद जडेजा ने एक ही ओवर में मैथ्यू वेड (37) को पवेलियन भेजा. मैक्सवेल और मैथ्यू वेड को आउट करने के बाद जडेजा की 'जादुई' बॉल ने आज पैट कमिंस को बिना खाता खोले पवेलियन लौटा दिया. इसके बाद जडेजा की गेंद पर नाथन लॉयन को करुण नायर ने कैच आउट किया और आखिर में जॉश हेजलवुड को भी रनआउट किया. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 137.3 ओवर में 451/10 रन बनाए.

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर चल रही हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पुणे में जीत के साथ बढ़त हासिल की थी, जबकि भारत ने बेंगलुरु में जीत हासिल करते हुए बराबरी की थी. मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट पर 299 रन बना लिए थे. भारत की ओर रविंद्र जडेजा चार, उमेश यादव दो और आर अश्विन एक विकेट ले चुके हैं.

Trending news