चैम्पियन्स लीग टी20 और सीएसके के मूल्यांकन पर चर्चा करेगी IPL संचालन परिषद
Advertisement

चैम्पियन्स लीग टी20 और सीएसके के मूल्यांकन पर चर्चा करेगी IPL संचालन परिषद

चैम्पियन्स लीग टी20 के भविष्य और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के मूल्यांकन से जुड़े विवाद वे दो अहम मुद्दे हैं जिन पर कल यहां आईपीएल संचालन परिषद के सदस्यों के बीच चर्चा हो सकती है।

नयी दिल्ली : चैम्पियन्स लीग टी20 के भविष्य और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के मूल्यांकन से जुड़े विवाद वे दो अहम मुद्दे हैं जिन पर कल यहां आईपीएल संचालन परिषद के सदस्यों के बीच चर्चा हो सकती है।

प्रत्येक साल सितंबर में होने वाले चैम्पियन्स लीग टी20 टूर्नामेंट कभी भी लोकप्रिय नहीं हो पाया फिर यह चाहे प्रायोजन का मामला हो या दर्शकों की संख्या। बीसीसीआई के आलाधिकारियों के पास कुछ विकल्प हैं जो संचालन परिषद के सदस्यों के सामने रखे जाएंगे और इन पर फैसला किया जाएगा।

संचालन परिषद के सदस्य ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, मौजूदा प्रारूप पर बने रहें या टूर्नामेंट को खत्म कर दें या कम समय के छोटे आईपीएल का आयोजन करें, ये कुछ मुद्दें हैं जिन पर बैठक के दौरान चर्चा की जाएगी। भारतीय टीम एक सितंबर तक श्रीलंका के टेस्ट दौरे से वापस आ जाएगी जिसका मतलब है कि अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के आने से पहले पूरे एक महीने का समय है।

इसके अलावा सीएसके का मूल्यांकन कथित तौर पर पांच लाख रुपये करने का मुद्दा भी उठ सकता है। इंडिया सीमेंट्स ने फ्रेंचाइजी का नियंत्रण ट्रस्ट को स्थानांतरित करने का प्रस्ताव रखा था जिसके बाद यह प्रस्ताव रखा गया था।

 

Trending news