WATCH: आंद्रे रसेल की गेंद पर कैच आउट हुए विराट कोहली, ऐसा था अनुष्का शर्मा का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11669756

WATCH: आंद्रे रसेल की गेंद पर कैच आउट हुए विराट कोहली, ऐसा था अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

Anushka Sharma Reaction: आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए. उन्होंने 37 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके जड़े. उन्हें आंद्रे रसेल ने पारी के 13वें ओवर की पहली ही गेंद पर शिकार बनाया. जब वह आउट हुए, तो कैमरे की नजर उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा पर भी पड़ी.

virat kohli out

Virat Kohli OUT Video: अपने पहले खिताब की तलाश में लगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को आईपीएल-2023 के मुकाबले में बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स ने हरा दिया. दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में 21 रनों से जीत दर्ज की. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 5 विकेट पर 200 रन बनाए. इसके बाद बैंगलोर टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी. कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतक जड़ा, जिन्हें आंद्रे रसेल ने शिकार बनाया.

कोलकाता को 4 मैच हारने के बाद मिली जीत

नीतीश राणा की कप्तानी वाली टीम कोलकाता ने सीजन में 8 मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की. टीम अब पॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ 7वें स्थान पर पहुंच गई है. वहीं, आरसीबी को 8 मैचों में चौथी हार झेलनी पड़ी और टीम फिलहाल 8 अंकों के साथ 5वें नंबर पर है. 

विराट को रसेल ने बनाया शिकार

आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए. उन्होंने 37 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके जड़े. उन्हें आंद्रे रसेल ने पारी के 13वें ओवर की पहली ही गेंद पर शिकार बनाया. उन्हें वेंकटेश अय्यर ने बाउंड्री लाइन के करीब शानदार कैच करते हुए पवेलियन की राह दिखाई. तब स्टेडियम में उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं. जैसे ही विराट आउट हुए, कैमरा अनुष्का की तरफ मुड़ गया. वह एकदम से निराश हो गईं. 

 

 

वरुण बने प्लेयर ऑफ द मैच

विराट के अलावा आरसीबी के लिए महिपाल लोमरोर ने 18 गेंदों पर एक चौके और 3 छक्कों की मदद से 34 रन बनाए. दिनेश कार्तिक ने एक चौके और 1 छक्के की बदौलत 22 रन का योगदान दिया. केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती ने 27 रन देकर 3 विकेट लिए जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. सुयश शर्मा और आंद्रे रसेल ने 2-2 विकेट लिए. केकेआर के लिए जेसन रॉय ने 29 गेंदों पर 4 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 56 रन जोड़े.

Trending news