IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बहुत बड़ा झटका, टीम से अचानक बाहर हुए ये 2 दिग्गज!
Advertisement
trendingNow11645737

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बहुत बड़ा झटका, टीम से अचानक बाहर हुए ये 2 दिग्गज!

CSK Update: दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम और उसके फैंस के लिए रविवार को बड़ा अपडेट सामने आया. चार बार की चैंपियन इस टीम (CSK) के दो धुरंधर खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. ऐसे में उनका अगले मैचों में खेल पाना बेहद मुश्किल है.

csk injury

Chennai Super Kings, IPL 2023: दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अभी तक आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में 3 मैच खेले हैं और 2 में जीत हासिल की है. उसका अगला मैच 12 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाना है. इसी बीच चार बार की चैंपियन इस टीम (CSK) के लिए रविवार को उसके दो खिलाड़ियों की चोट से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया. 

दीपक चाहर का होगा स्कैन

चेन्नई सुपरकिंग्स और भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. अब उनके बारे में अपडेट है कि चाहर की चोट का स्कैन किया जाएगा. मुंबई के खिलाफ मैच में चाहर ने शुरू में एक ओवर किया लेकिन इसके बाद वह ड्रेसिंग रूम में लौट गए थे. 

कुछ मैचों से बाहर होना पक्का!

दीपक चाहर का प्राथमिक उपचार ड्रेसिंग रूम में ही किया गया था. वह उसके बाद मैदान पर नहीं उतरे. चेन्नई ने मुकाबला सात विकेट से अपने नाम किया था. इस 30 वर्षीय गेंदबाज की बाएं पांव की हैमस्ट्रिंग का स्कैन किया जाएगा जिससे चोट का सही आकलन किया जा सके. इस चोट के कारण वह सीजन के कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं.

बेन स्टोक्स के पैर की उंगलियों में चोट

बता दें कि चाहर पिछले लंबे समय से चोटों से जूझ रहे थे और उन्होंने आईपीएल के 16वें सीजन में ही वापसी की लेकिन वह पहले दो मैचों में जूझते दिखे. चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘चाहर की चोट का सही आकलन करने के लिए टीम के चेन्नई लौटने पर उनका स्कैन किया जाएगा.’ इस बीच चेन्नई की तरफ से पहले दो मैचों में खेलने वाले धुरंधर ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के पैर की उंगलियों में चोट लग गई है.

ठीक होने पर ही खेलेंगे अगला मैच

बेन स्टोक्स शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मैच में नहीं खेले थे. सीएसके की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘चेन्नई सुपर किंग्स के क्रिकेटर बेन स्टोक्स की पांव की उंगलियों की मामूली चोट लगी है जिसका उपचार चल रहा है. इसी कारण वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे.’ ऐसे में साफ है कि स्टोक्स अगर ठीक होते हैं तो ही वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच का हिस्सा बन पाएंगे. (PTI से इनपुट)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news