IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से T Natarajan हुए IPL से बाहर
Advertisement
trendingNow1888809

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से T Natarajan हुए IPL से बाहर

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका लगा है. टी नटराजन घुटने की चोट के चलते बाकी बचे हुए आईपीएल के मुकाबले नहीं खेल पाएंगे.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद ने लगातार 3 हार के बाद जीत का खाता खोला. हालांकि उसके बाद ही हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज  टी नटराजन आईपीएल से बाहर हो गए हैं. 

  1. सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका
  2. टी नटराजन को घुटने में लगी चोट
  3. नटराजन पूरे आईपीएल से हुए बाहर

टी नटराजन IPL से हुए बाहर

दरअसल तेज गेंदबाज टी नटराजन के घुटने में चोट लगी है. जिस वजह से वो 14वें सीजन के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं. चोट के चलते उन्हें ये सलाह दी गई है कि वो बाकी मैच न खेलें.

बता दें कि नटराजन ने इस सीजन चार में से सिर्फ पहले दो ही मैच खेले हैं. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स और बैंगलोर के खिलाफ मैच खेले थे. बाकी दो मैचों में खलील अहमद को उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी.

बता दें कि हैदराबाद की टीम ने अभी उनका रिप्लेसमेंट नहीं बताया है लेकिन जल्द ही उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में शामिल करने का ऐलान कर सकती है. 

बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उन्हें आईपीएल से सीधा बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) जाने के लिए कहा जा सकता है. एनसीए के फीजियो ने नटराजन की फिटनेस की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने बीसीसीआई को उनकी चोट बढ़ने की जानकारी दी है. जिसके बाद माना जा रहा है कि बोर्ड फ्रेंचाइजी को उन्हें रिलीज करने के लिए कह सकती है.
 

Trending news