IPL 2022: राजस्थान के इस दिग्गज प्लेयर को याद कर भावुक हुए Josh Buttler, आंखों से नहीं रुके आंसू
Advertisement
trendingNow11201225

IPL 2022: राजस्थान के इस दिग्गज प्लेयर को याद कर भावुक हुए Josh Buttler, आंखों से नहीं रुके आंसू

Josh Buttler Recalls Shane Warne: राजस्थान रॉयल्स ने शानदार अंदाज में फाइनल में जगह बनाई है. राजस्थान के विस्फोटक ओपनर जोस बटलर जादुई स्पिनर शेन वॉर्न को याद कर भावुक हो गए. 

twitter

Josh Buttler Recalls Shane Warne: जोस बटलर ने आईपीएल 2022 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. जोस बटलर दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न को यादकर भावुक हो गए. 

बटलर हुए भावुक 

राजस्थान रॉयल्स को अपने दम पर फाइनल में पहुंचाने वाले शेन वॉर्न को याद कर भावुक हो गए. जोस बटलर ने कहा कि शेन वार्न राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी प्रभावशाली व्यक्ति हैं और पहले सीज़न में टीम को सफलता दिलाने के लिए, हम उन्हें बहुत याद करेंगे, लेकिन हम जानते हैं कि वह आज हमें बहुत गर्व के साथ देख रहे हैं. वॉर्न पूरी दुनिया में अपनी जादुई गेंदबाजी के लिए फेमस थे. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 700 से ज्यादा विकेट हासिल किए थे. 

बटलर ने किया कमाल 

जोस बटलर ने पूरे टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार खेल दिखाया और वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. बटलर ने आईपीएल 2022 के 16 मैचों में 824 रन बनाए हैं, जिसमें चार तूफानी शतक शामिल हैं. क्वालीफायर-2 में उन्होंने आरसीबी टीम के पास तूफानी 106 रनों की पारी खेली थी. उनकी आक्रमक बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. वह चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. 

राजस्थान रॉयल्स ने किया शानदार प्रदर्शन 

संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाया है. टीम ने 16 में से 10 मुकाबले जीतकर फाइनल में जगह बनाई है. राजस्थान रॉयल्स ने शेन वॉर्न की कप्तानी में साल 2008 का खिताब जीता था. राजस्थान रॉयल्स के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उन्हें खिताब की दहलीज पर ले जा सकते हैं. राजस्थान रॉयल्स का गेंदबाजी आक्रमण बहुत ही मजबूत नजर आ रहा है. 

Trending news