IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए आई बेहद भयानक खबर, टीम का सबसे खतरनाक खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर
Advertisement

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए आई बेहद भयानक खबर, टीम का सबसे खतरनाक खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर

IPL 2023 News: IPL 2023 के बीच में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मुंबई इंडियंस (MI) का एक मैच विनर खिलाड़ी IPL 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो गया है. इस खिलाड़ी का चोटिल होकर IPL 2023 सीजन से बाहर होना मुंबई इंडियंस (MI) की टीम के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि ये क्रिकेटर अपनी घातक गेंदबाजी की मदद से मैच जिताने के लिए जाना जाता है.

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए आई बेहद भयानक खबर, टीम का सबसे खतरनाक खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर

IPL 2023 News: IPL 2023 के बीच में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मुंबई इंडियंस (MI) का एक मैच विनर खिलाड़ी IPL 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो गया है. इस खिलाड़ी का चोटिल होकर IPL 2023 सीजन से बाहर होना मुंबई इंडियंस (MI) की टीम के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि ये क्रिकेटर अपनी घातक गेंदबाजी की मदद से मैच जिताने के लिए जाना जाता है. बता दें कि मुंबई इंडियंस (MI) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आईपीएल 2023 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं.

मुंबई इंडियंस के लिए आई बेहद भयानक खबर

फिटनेस समस्या से जूझ रहे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आईपीएल के मौजूदा सीजन के बाकी मैच नहीं खेल सकेंगे, जिनकी जगह क्रिस जोर्डन को मुंबई टीम में शामिल किया गया है. पांच बार की चैम्पियन मुंबई ने जोफ्रा आर्चर को नीलामी में आठ करोड़ रूपये में खरीदा था, लेकिन वह इस सत्र में सिर्फ पांच मैच खेलकर दो विकेट ले सके. वह कमर की चोट के कारण पिछले दो साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं और पिछले साल आईपीएल भी नहीं खेले थे.

टीम का सबसे खतरनाक खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर 

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड आर्चर की फिटनेस और रिकवरी पर नजर रखेगा. वहीं 2016 में IPL में पदार्पण करने वाले जोर्डन अब तक 28 IPL मैच खेलकर 27 विकेट ले चुके हैं. वह सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने इंग्लैंड के लिए 87 टी20 मैचों में 96 विकेट लिए हैं. वह आईपीएल नीलामी में बिके नहीं थे और मुंबई ने उन्हें अब दो करोड़ रुपये में अनुबंधित किया है. आर्चर रिहैबिलिटेशन के लिए स्वदेश लौटेंगे. जॉर्डन दो करोड़ रुपये की कीमत पर मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे.

Trending news