IPL 2023: टीम इंडिया के 2 दिग्गज खिलाड़ियों के बीच हुई गरमा-गर्मी! मैदान पर दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement
trendingNow11650563

IPL 2023: टीम इंडिया के 2 दिग्गज खिलाड़ियों के बीच हुई गरमा-गर्मी! मैदान पर दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

R Ashwin Video: राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को खेले गए IPL 2023 के रोमांचक मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम को 3 रन से हरा दिया. राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इस आईपीएल मैच के दौरान मैदान पर एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जिसने दर्शकों को रोमांचित और हैरान करके रख दिया. 

IPL 2023: टीम इंडिया के 2 दिग्गज खिलाड़ियों के बीच हुई गरमा-गर्मी! मैदान पर दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

R Ashwin vs Ajinkya Rahane: राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को खेले गए IPL 2023 के रोमांचक मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम को 3 रन से हरा दिया. राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इस आईपीएल मैच के दौरान मैदान पर एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जिसने दर्शकों को रोमांचित और हैरान करके रख दिया. टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी मैदान पर ही आपस में भिड़ते हुए नजर आए, जिसे देख दर्शक हैरान रह गए.

टीम इंडिया के 2 दिग्गज खिलाड़ियों के बीच हुई गरमा-गर्मी!

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे के बीच मैदान पर कड़ी टक्कर देखने को मिली है. रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे के बीच इस पूरे माजरे का वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ है. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के दौरान छठे ओवर में राजस्थान रॉयल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी के लिए आए. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उस दौरान अजिंक्य रहाणे स्ट्राइक पर मौजूद थे.    

मैदान पर दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के छठे ओवर में दूसरी गेंद फेंकने के दौरान राजस्थान रॉयल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अचानक से रुक गए, जिससे स्ट्राइक पर मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे हैरान रह गए. दरअसल, अश्विन ने ऐसा माइंड गेम के तहत किया था. IPL 2023 में  अश्विन ने पहले भी कई बार कई मैचों में ऐसा किया है. रविचंद्रन अश्विन अक्सर बल्लेबाजों को छेड़ने के लिए ऐसा करते हैं. इसके बाद अश्विन छठे ओवर की दूसरी गेंद फेंकने गए तो इस बार रहाणे माइंड गेम खेलते हुए ऐन मौके पर स्टंप्स के सामने से हट गए.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा

अजिंक्य रहाणे ने रविचंद्रन अश्विन को उन्हीं के अंदाज में जवाब देने के लिए ऐसा किया था. सोशल मीडिया पर रहाणे का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आखिरकार अश्विन ने छठे ओवर की दूसरी गेंद फेंकी तो उस पर रहाणे ने कोई रन नहीं लिया, लेकिन अश्विन के छठे ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ते हुए रहाणे ने अपने अंदाज में उन्हें करारा जवाब दिया है. मजे की बात ये रही कि 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर रहाणे का विकेट अश्विन ने ही लिया. अश्विन ने रहाणे को 31 रन के निजी स्कोर पर LBW आउट कर दिया. अश्विन ने इस मैच में कुल 2 विकेट झटके और 30 रन भी बनाए. राजस्थान को जीत दिलाने के लिए अश्विन को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news