IPL 2023 में दूसरे प्लेयर्स की मेहनत पर पानी फेर रहा ये फ्लॉप खिलाड़ी! दिग्गज के बयान से मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow11650222

IPL 2023 में दूसरे प्लेयर्स की मेहनत पर पानी फेर रहा ये फ्लॉप खिलाड़ी! दिग्गज के बयान से मच गया बवाल

IPL Cricketer: वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और टी20 के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर अपनी धीमी बल्लेबाजी से अपने ऊपर और अन्य बल्लेबाजों पर दबाव बना रहे हैं. गेल ने साथ ही कहा कि एक अनुभवी खिलाड़ी होने के नाते वॉर्नर को रनों की गति तेज करनी चाहिए. 

IPL 2023 में दूसरे प्लेयर्स की मेहनत पर पानी फेर रहा ये फ्लॉप खिलाड़ी! दिग्गज के बयान से मच गया बवाल

IPL 2023 News: वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और टी20 के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर अपनी धीमी बल्लेबाजी से अपने ऊपर और अन्य बल्लेबाजों पर दबाव बना रहे हैं. गेल ने साथ ही कहा कि एक अनुभवी खिलाड़ी होने के नाते वॉर्नर को रनों की गति तेज करनी चाहिए. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में वॉर्नर ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन टाइमिंग की कमी के कारण वह खुलकर नहीं खेल पाए. उन्होंने अपने अर्धशतक तक पहुंचने के लिए 43 गेंदें खेलीं.

IPL 2023 में दूसरे खिलाड़ियों की मेहनत पर पानी फेर रहा ये फ्लॉप खिलाड़ी!

हालांकि वॉर्नर ने टूर्नामेंट का अपना तीसरा अर्धशतक बनाया, लेकिन इसमें इतनी ताकत नहीं थी कि यह दिल्ली का भाग्य बदल सके. मुंबई ने 173 रन के लक्ष्य का आखिरी गेंद पर सफलतापूर्वक पीछा कर लिया. वॉर्नर आईपीएल 2023 में शीर्ष स्कोर्स की सूची में दूसरे स्थान पर हैं, लेकिन उनका स्ट्राइक रेट दिल्ली के लिए चिंता की बात है.

दिग्गज के बयान से मच गया बवाल

क्रिस गेल ने IPL प्रसारक जियो सिनेमा से कहा, 'पहले छह ओवर में उन्होंने कुछ इच्छा दिखाई और सकारात्मक होने की भी कोशिश की. पॉवरप्ले में विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था, लेकिन उन्होंने खुद पर और अन्य खिलाड़ियों पर दबाव बना दिया. खिलाड़ी आते ही पहली बॉल से रन बनाना चाहते हैं, लेकिन वॉर्नर गेंद को निकाल नहीं पा रहे हैं. इससे दिल्ली को पारी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.'

लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा

क्रिस गेल ने कहा, 'डेविड वॉर्नर को इस पर काम करने की जरूरत है. वह इतने अनुभवी हैं कि वह जानते हैं कि उन्हें क्या करना है. उन्होंने इस बारे में पिछले मैच के बाद भी बात की थी.' दिल्ली को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा और वह तालिका में सबसे नीचे है. उसका अगला मुकाबला बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news