IPL 2023: Live कमेंट्री में पीटरसन ने राहुल पर कर दिया ऐसा कमेंट, अचानक मच गया बड़ा बवाल
Advertisement
trendingNow11660572

IPL 2023: Live कमेंट्री में पीटरसन ने राहुल पर कर दिया ऐसा कमेंट, अचानक मच गया बड़ा बवाल

Kevin Pietersen: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन इन दिनों आईपीएल 2023 में कमेंट्री कर रहे हैं. केविन पीटरसन ने बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए IPL मुकाबले के दौरान भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल पर एक ऐसा कमेंट किया, जिसने अचानक क्रिकेट जगत में बवाल मचा दिया है. 

IPL 2023: Live कमेंट्री में पीटरसन ने राहुल पर कर दिया ऐसा कमेंट, अचानक मच गया बड़ा बवाल

IPL 2023: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन इन दिनों आईपीएल 2023 में कमेंट्री कर रहे हैं. केविन पीटरसन ने बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए IPL मुकाबले के दौरान भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल पर एक ऐसा कमेंट किया, जिसने अचानक क्रिकेट जगत में बवाल मचा दिया है. लाइव कमेंट्री के दौरान केविन पीटरसन की ऐसी बात लोगों को भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल का बड़ा अपमान लगा है. 

Live कमेंट्री में पीटरसन ने राहुल पर कर दिया ऐसा कमेंट

IPL 2023 में बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच 10 रन से जीत गई, लेकिन कप्तान केएल राहुल एक बार फिर अपनी धीमी बल्लेबाजी को लेकर आलोचकों के निशाने पर हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए IPL मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने 39 रन बनाने के लिए 32 गेंदें खेलीं. केएल राहुल ने इस दौरान 4 चौके और 1 छक्का भी लगाया. केएल राहुल का स्ट्राइक रेट इस दौरान सिर्फ 121.88 का ही रहा है. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने राहुल की बैटिंग को बोरिंग बताया है. 

अचानक मच गया बड़ा बवाल

केविन पीटरसन ने केएल राहुल की बैटिंग को बोरिंग बताया, जिसने अचानक क्रिकेट जगत में बवाल मचा दिया है. केविन पीटरसन ने लाइव कमेंट्री के दौरान कहा, 'केएल राहुल को पावरप्ले में बल्लेबाजी करते देखना, यह मैंने अब तक का सबसे बोरिंग काम किया है.' केएल राहुल की बल्लेबाजी पर केविन पीटरसन का ऐसा कमेंट सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल गया.

लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीता हारा हुआ मैच 

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने मैच के बाद अपनी धीमी बल्लेबाजी का बचाव करते हुए कहा कि यह पिच 180 वाली नहीं बल्कि 160 वाली थी और पिच पर उछाल कम था, जिस वजह से बल्लेबाज को संभलकर खेलने की जरूरत थी. बता दें कि सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से लखनऊ सुपर जायंट्स ने राजस्थान रॉयल्स को 10 रन से हरा दिया. लखनऊ सुपर जायंट्स के 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम सलामी बल्लेबाजों यशस्वी जायसवाल (35 गेंद में 44 रन, चार चौके, दो छक्के) और जोस बटलर (41 गेंद में 40 रन, चार चौके, एक छक्का) के बीच पहले विकेट की 87 रन की साझेदारी के बावजूद छह विकेट पर 144 रन ही बना सकी. लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से आवेश खान ने 25 रन पर तीन जबकि मार्कस स्टोइनिस ने 28 रन पर दो विकेट चटकाए. नवीन उल हक ने किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में सिर्फ 19 रन दिए लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news