Team India: आरसीबी में अनदेखी का शिकार हो रहा ये भारतीय खिलाड़ी, सीजन के बाद ले सकता है संन्यास!
Advertisement
trendingNow11681973

Team India: आरसीबी में अनदेखी का शिकार हो रहा ये भारतीय खिलाड़ी, सीजन के बाद ले सकता है संन्यास!

RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का एक खिलाड़ी लगातार अनदेखी का शिकार हो रहा है. उसे सीजन में अभी तक एक मैच में भी मौका नहीं दिया गया है. उस तेज गेंदबाज को इंटरनेशनल क्रिकेट में भी मौके नहीं मिल पा रहे हैं. ऐसे में लोग उनके संन्यास की अटकलें लगाने लगे हैं.

rcb pacer career finished

Indian Cricketer Retirement : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (RCB) आईपीएल में एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. टीम का नेतृत्व कई साल तक धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने किया लेकिन चैंपियन बनने का गौरव नहीं मिल पाया. इसी टीम का एक खिलाड़ी लगातार अनदेखी का शिकार हो रहा है. उसे अभी तक सीजन में एक मैच में भी खेलने का मौका नहीं मिल पाया है. अब तो लोग कहने लगे हैं कि कहीं सीजन के बाद वह संन्यास का ऐलान ही ना कर दे.

75 लाख में बिका था ये पेसर

जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि पेसर सिद्धार्थ कौल हैं. घरेलू क्रिकेट में पंजाब का प्रतिनिधित्व करने वाले सिद्धार्थ कौल ने सीजन में अभी तक एक मैच भी नहीं खेला है. उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने ऑक्शन में 75 लाख रुपये में खरीदा था. हालांकि किसी और टीम ने उन्हें लेने में कोई दिलचस्पी भी जाहिर नहीं की थी. 

भारतीय टीम से भी खेले 

32 साल के सिद्धार्थ कौल भारतीय टीम के लिए भी खेले हैं. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में 3 वनडे और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में तो वह कोई विकेट नहीं ले पाए लेकिन टी20 इंटरनेशनल करियर में उनके नाम 4 विकेट हैं. उन्होंने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीयड डेब्यू किया था लेकिन अब वह भारतीय बोर्ड के प्लान में शामिल नजर नहीं आते हैं.

खत्म हुआ इंटरनेशनल करियर!

अब तो कुछ लोगों ने यह तक कहना शुरू कर दिया है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर घरेलू फॉर्मेट पर ही फोकस करें. वह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच भी खेले है. उनके नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 266 विकेट है. इसके अलावा ओवरऑल टी20 करियर में उन्होंने 135 मैचों में 166 विकेट लिए हैं.

जरूर पढ़ें

कप्तान ने ही बता दी कोलकाता के खराब प्रदर्शन की वजह! इन 2 खिलाड़ियों का लिया नाम
फ्लाइट में किसके कंधे पर सिर रखकर सो गए ईशान किशन? फोटो वायरल

Trending news