WWE का यह सुपरस्टार है शाहरुख खान का फैन, कही दिल छू लेने वाली बात
Advertisement

WWE का यह सुपरस्टार है शाहरुख खान का फैन, कही दिल छू लेने वाली बात

यह पहली बार नहीं है जब जॉन ने शाहरुख खान के कोट को शेयर किया है. इससे पहले भी वह कई बार सुपरस्टार के कोट्स शेयर कर चुके हैं.

जॉन सीना अक्सर भारतीय सेलिब्रिटीज के कोट्स शेयर करते हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना का नाम यूं तो भारतीय फैंस के लिए नया नहीं है. इस चैंपियन के भारत में भी जमकर फैंस हैं, लेकिन जॉन सीना बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के फैन हैं. एक इंटरव्यू में जॉन शाहरुख की जमकर तारीफ भी कर चुके हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) स्टार जॉन सीना सोशल मीडिया पर प्रेरक संदेश डालने के लिए भी जाने जाते हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई के दुनिया में सबसे लोकप्रिय स्टार रेस्टलर अक्सर दार्शनिक और प्रेरणादायी संदेश अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं. सोमवार (9 जुलाई) को उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का कोट शेयर किया. शाहरुख खान अकेले भारतीय सेलिब्रिटी नहीं है, जिनके कोट्स जॉन शेयर करते हैं. जॉन राहुल द्रविड़ के कोट्स भी शेयर करते हैं.

जॉन सीना ने अपने टि्वटर हैंडिल से शाहरुख खान का एक कोट शेयर किया. सत्ता या गरीबी आपके जीवन को चमत्कारिक नहीं बना सकती. न ही ये आपके जीवन को कष्टदायी बना सकती है. 

शाहरुख खान ने इसके लिए जान का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया- शुक्रिया दोस्त मेरी अच्छी बातों को फैलाने कि लिए. यह उन बच्चों के लिए महत्वपूर्ण है जो हमें एक हीरो के रूप में देखते हैं.

इसके बाद जॉन सीना ने शाहरुख से कहा- आपके शब्द और आपके काम की पहुंच बहुत से लोगों तक हैं. आप मुझे मुस्कुराने, हंसने, सोचने और बढ़ने में मदद करते हैं. शुक्रियाय... खुद को न बदलने के लिए. Your words and work reach so many. They have helped me smile, laugh, think, and grow. Thank you, for being you.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जॉन ने शाहरुख खान के कोट को शेयर किया है. इससे पहले भी वह कई बार सुपरस्टार के कोट्स शेयर कर चुके हैं. इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान का कोट शेयर किया था, जी-न में ऐसे पल आते हैं जब सब कुछ गलत होता दिखाई पड़ता है. लेकिन पैनिक करने की जरुरत नहीं है. थोड़े से अपमान के बाद आप इससे उबर जाते हैं. 

जॉन अक्सर अपने टि्वटर पर बेहद खूबसूरत संदेश शेयर करते हैं. यह जरुरी नहीं है कि दुनिया आपकी रचनात्मकता को स्वीकार करे, लेकिन आपको उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए. जॉन ने एक बार कोट शेयर किया था- खूब पढ़ो, मेहनत करो, बेहतर खेलो, लेकिन नियमों से बंधकर मत रहो, किसी को हर्ट मत करो और कभी दूसरों के सपनों को मत जिओ.

Trending news